कुछ लोगों को है हमसे बहुत दिक्कत : रणवीर

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। रणवीर सिंह अपने फंकी लुक्स के लिए फेमस हैं। उनका अतरंगी मिजाज किसी को भाता है और किसी को कतई पसंद नहीं आता। इसी वजह से वह कई बार आलोचनाओं का शिकार भी हो जाते हैं।

अब एक सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन में वह सभी आलोचकों को करारा जवाब दे रहे हैं लेकिन अपने स्टाइल में। वीडियो में रणवीर सिंह ने एनिमल प्रिंट ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं और सड़क पर जा रहे हैं। जहां उन पर भतेरे लोग टीका-टिप्पणी कर रहे हैं।

विज्ञापन की शुरुआत में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सड़क पर जाते हुए कह रहे हैं- कुछ लोगों को ना मुझसे बड़ी प्रॉब्लम है।तभी उन्हें कोई बोलता है- ये देखो एकदम जोकर लगता है। एक कहता है- खुद के पैरों पर थोड़ी ही ना खड़ा हुआ है। एक कहता है- आज कल के बच्चे अटेंशन के लिए फालतू का नाटक करते हैं। वहीं, एक पिता अपने बेटे से बोलते हैं- एंटरटेनमेंट कोई रियल जॉब थोड़े ही है। इसके जैसे मत बन। लोगों की बातें सुनने के बाद रणवीर सिंह उस बच्चे से कहते हैं- सबका सुनने का, खुद का करने का। तू तेरा कर।

रणवीर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- दुनिया खींचेगी नीचे लेकिन आपको ऊपर उठना है। इसके बाद फैन्स ने भी एक्टर का सपोर्ट किया। एक ने लिखा- बहुत अच्छे। एक ने लिखा- बहुत बढ़िया विज्ञापन है। एक ने लिखा- बाबा हमें आप पर गर्व है। एक ने लिखा- आपको ऊंचाइयों को छूने से कोई नहीं रोक सकता है। वहीं, कुछ ने उनको बधाई भी दी है। विज्ञापन के कॉन्सेप्ट की तारीफ की है।