मुंबई पहुंचा सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। सतीश कौशिक के निधन के बाद उनका पोस्टमॉर्टम हो चुका है और अब उनका पार्थव शरीर मुंबई पहुंच चुका है। इस वक्त मुंबई में सतीश कौशिक घर पर शोक जताने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग लगातार पहुंच रहे हैं। इसी बीच सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार को लेकर अपडेट भी सामने आया है।

खबर है कि एक्टर की तबीयत उस वक्त बिगड़ी जब वह दिल्ली में फार्महाउस पर थे। सतीश कौशिक के मैनेजर ने बताया कि वह पुष्पांजलि के फार्महाउस पर पार्टी कर रहे थे और देर रात उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इसके बाद सतीश कौशिक ने अपने मैनेजर को बुलाया। सतीश कौशिक को फौरन गुरुग्राम के फोर्टीस हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन अस्पताल के गेट पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

बता दें कि Satish Kaushik की मौत मामले में दिल्ली पुलिस जांच में जुटी थी और इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर ने किसी भी तरह के संदिग्ध घटना से इनकार किया है और कहा है कि उनकी मौत नैचुरल हुई है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें फोर्टीस हॉस्पिटल से उनके निधन को लेकर कॉल आया। उन्होंने कहा- ऑटोप्सी रिपोर्ट के बाद आगे के एक्शन पर विचार किया जाएगा।

सतीश कौशिक का पोस्टमॉर्टन दीन दयाल हॉस्पिटल में किया गया, जिसके बाद उनकी बॉडी को एयर एम्बुलेंस से मुंबई रवाना किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज गुरुवार दोपहर 3 बजे पार्थ‍िव शरीर एयर एंबुलेंस मुंबई पहुंचेगा। इसके बाद कुछ रीति-रिवाज के बाज शाम 5 बजे वर्सोवा श्‍मशान में अंतिम संस्‍कार किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार पहुंचने लगे हैं।

सतीश कौशिक के निधन पर अनुपम खेर से लेकर प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, अशोक पंडित जैसे तमाम सिलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके लिए दुख जताया है।