ब्रहस्पतिवार, 16 मार्च 2023

मेष

आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। जाब में सफलता मिलेगी। किसी भी नए उद्यम के लिए अच्छा समय है। अपनी वाणी पर संयम रखें। आप अपने अटके हुए कामों को पूरा कर लेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में सुख प्राप्त होगा।

वृष

आज जमीन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। मीडिया व बैंकिंग के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। वाहन खरीदने का मन बनेगा। बाहर के खानपान से भी परहेज करने की जरूरत है। आप अपनी नौकरी में स्थान परिवर्तन के लिए सोच विचार कर सकते हैं।

मिथुन

बैंकिंग व आईटी में जाब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। संपत्ति संबंधी विवाद उत्पन्न हो सकता है। विवाह योग्य लोगों को उत्तम विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है।

कर्क

व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व आईटी जाब में उन्नति संभव है। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

सिंह

जाब में सफलता की प्राप्ति होगी। आज कार्यों के प्रति सतर्क रहें। बैंकिंग व मीडिया फील्ड से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आप अपनी कड़ी मेहनत से कठिन से कठिन कामों को आसानी से पूरा कर लेंगे। घर में खुशहाली का वातावरण बना रहेगा।

कन्या

शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। व्यवसाय में लाभ होगा। आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक और व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। वाहन प्रयोग में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि चोट लगने की आशंका बनी हुई है।

तुला

बैंकिंग व आईटी के क्षेत्र में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आर्थिक रूप से लाभदायक यात्राएं हो सकती हैं। वरिष्ठ लोगों से सहयोग लेने में सफल होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आप अपने रुके हुए कामों को समय पर पूरा करने में कामयाब होंगे।

वृश्चिक

आज व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है। किसी भी नए उद्यम के लिए अच्छा समय है। आज विवादों से दूर रहें। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी। मानसिक चिंता दूर होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों का दिन बेहतर रहेगा।

धनु

पॉलिटिक्स में सफलता के लिए अति अनुकूल समय है। रुके धन का आगमन होने से आप आज खुश रहेंगे। आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आपका कोई पुराना वाद-विवाद खत्म हो सकता है। नौकरी की चाहत रखने वालों को अच्छा अवसर प्राप्त होगा।

मकर

आज मैनेजमेंट व फाइनेन्स जाब में सफलता मिलेगी। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है। भाई-बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियों का समाधान होगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने में सफल रहेंगे।

कुंभ

व्यवसाय में लाभ हो सकता है। आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोंण से सुखद रहेगा। आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी। व्यापार का विस्तार भी हो सकता है। दोस्तों का पूरा साथ मिलेगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। पिताजी से अपनी मन की बातों को शेयर करेंगे।

मीन

जाब में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव की स्थिति नजर आ रही है। बाहर के खानपान से परहेज रखें।

(साई फीचर्स)