सोमवार, 20 मार्च 2023

मेष

बिजनेस में चारों तरफ लाभ की स्थिति बनेगी, प्रतियोगी परीक्षा में बेहतरीन परफॉरमेंस देगें। सावधानी से करें यात्रा, वाहन से कष्ट होने की संभावना।

वृष

जो लोग क्रीएटीव क्षेत्र से जुड़े हैं और लाइफ में बहुत कुछ करना चाहते, खुद को परेशान करने के बजाय संयम से काम लें। जॉब में ट्रान्सफॉर व प्रमोशन होने की संभावना बन रही है।

मिथुन

बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। बिजनेस ट्रिप लाभप्रद सिद्ध होगी। नये वाहन खरीदने का योग है। यदि आप नवविवाहित हैं तो पति-पत्नी के आपसी संबंधों में तालमेल बना रहेगा।

कर्क

बिजनेस में किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयोग से रूका हुआ काम पूरा होगा। विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। इस सप्ताह पर्सनल लाइफ में प्यार, रोमांस का समय है। आप अपनी प्रेमिका या मंगेतर को लेकर डेटिंग पर जा सकते हैं।

सिंह

करियर में इस समय आपको कुछ ऐसे अवसर प्राप्त होंगे, जिसका उपयोग होने से आपका आने वाला भविष्य संवर सकता है। आपको अपमान सहना पड़ेगा। अपना दायित्व ठीक से नहीं निभा पाएंगे जिससे आपको टेंसन होगा।

कन्या

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सक्सेस मिलेगी। बेरोजगारों को जॉब मिलने की संभावना। पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़िया है। आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे।

तुला

बेरोजगारों रोजगार संबंधीं महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी। यदि कोइ रोमांस चल रहा है तो उसमें आपको संयम का ध्यान रखें। यदि भविष्य में विवाह बंधन में बंधना चाह रहे तो समय आपका साथ देगा।

वृश्चिक

इस सप्ताह आप अपने करियर में उपलब्धियां, लक्ष्य और उम्मीद जो आपके लिए सपना थी, वह पूरी होगी। सभी क्षेत्रों में उन्नति होगी। कुछ लोगों के नये प्रेम संबंध आरंभ होने की संभावना। अविवाहितों को विवाह होने का प्रस्ताव मिलेगा।

धनु

इस सप्ताह करियर के क्षेत्र मे पॉजिटिव चेंज होगा। इन दिनों टेलीफोन, मोबाइल, ई-मेल से महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी। जो आगे चलकर प्रेम-संबंध में बदलेगा और धीरे-धीरे प्रेम-प्रसंग विवाह में परिणत होने की संभावना है।

मकर

प्रोफेशनल लाइफ में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। प्रतियोगी परीक्षा या इटंरव्यू में भाग लें रहें तो आप अपने प्रयासों में तेजी लायें सफलता मिलने की योग है। विवाह योग्य युवक-युवतियों के विवाह होने की प्रबल संभावना।

कुंभ

बिजनेस में उन्नति होगी। रूका हुआ धन प्राप्त होगा। विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में संतोषजनक फल प्राप्त होगा। प्रेमिक-प्रेमिका के बीच विशेष अंतरगंता बढ़ेगी। जो लोग नये संबंध में बंधंना चाहते है।

मीन

जॉब में आपकी खराब हुई छवि को आप एक बार फिर से सुधार पाने में सक्षम होंगे। बिजनेस में उन्नति होगी। आपके कार्य से फैमिली के सभी लोग प्रसन्न होंगे। बड़े-बुजुर्गों का आर्शीर्वाद मिलेगा।

(साई फीचर्स)