सोमवार 22 मई 2023

मेष

व्यवसाय में संघर्ष हो सकता है। नौकरी में दायित्व परिवर्तन का संकेत है। छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। आईटी व बैंकिंग जॉब के लोग अपने करियर को नई दिशा देंगे। छात्रों को लाभ हो सकता है। परिवार वालों के साथ आप कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बनाएंगे। आज जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा।

वृष

जॉब में प्रोमोशन के संकेत हैं। शिक्षा में प्रगति से सुख मिलेगा। हेल्थ से सुख मिल सकता है। नौकरी से जुड़े जातकों को आज अपने जूनियर से काम आसानी से निकालने का बेहतर तरीका मिलेगा। परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, यहां आपकी सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा। पिता का चरण स्पर्श करें।

मिथुन

नौकरी में प्रोमोशन व व्यवसाय को नई सकारात्मक दिशा देंगे। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। शिक्षा में प्रोग्रेस करेंगे। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्ते में तनाव दूर करने के लिए अच्छा दिन है। आज व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष करना होगा। बैंकिंग जॉब के लिए बेहतर समय है। भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कर्क

व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। आज गृह निर्माण सम्बन्धित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। रुका कार्य पूर्ण होगा। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी जो आपकी आय को बढ़ाने में काफी सहायता करेंगे। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। वाणी में शुचिता बनाए रखें।

सिंह

रुके धन के आगमन से खुश रहेंगे। पिता का आशीर्वाद लें। सन्तान के शिक्षा को लेकर प्रयासरत रहें। आज ऊनी वस्त्र का दान करें। व्यवसाय संबंधी रुका कार्य पूर्ण होगा। बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत है। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या

आज का दिन व्यावसायिक कार्यों में सफलता का है। पिता के आशीर्वाद से लाभ प्राप्त होगा। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में कोई नया कार्य आ सकता है। कोई जल्दबाजी में लिया गया कोई भी फैसला दबाव बना सकता है। कल आप कुछ अलग किस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें।

तुला

जांब में सफलता की प्राप्ति के साथ ही बड़ा लाभ रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज बड़े भाई की सहायता से कोई बिगड़ा कार्य बनेंगे। कल प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचे। वक्त पर चलने के साथ-साथ अपनों को वक्त देना भी आवश्यक है। कार्यक्षेत्र में भी आज आपको कुछ योजनाओं को लागू करना होगा।

वृश्चिक

व्यवसाय में अपने कार्यों के प्रति आपको सचेत कर रहा है। व्यवसाय में कन्या व तुला राशि के मित्रों से कोई बड़ा लाभ सम्भव है। पालिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। राजनीति में सफलता प्राप्त होगी। नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे। वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं।

धनु

आज नौकरी व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। आज हेल्थ में लापरवाही से बचें। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है। आप अपने प्रेमी को अपने मन की बात बताएंगे। धन आगमन के संकेत हैं। किसी नई बिजनेस डील की संभावना है। छात्रों को सफलता मिलेगी।

मकर

आज कुछ लम्बित उद्देश्यों की पूर्ति हो सकती है। आज क्रोध व भावुकता से बचें। अन्न दान करें। स्वास्थ्य सुख में तेजी से लाभ हो सकता है।आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी लेकिन साथ ही रिश्तो में मजबूती आएगी। आज हेल्थ के प्रति कोई भी लापरवाही ना बरतें। मित्रों से लाभ मिलेगा।

कुंभ

आपको नौकरी व व्यवसाय में नया चैलेंज स्वीकार करना होगा। ज्यादा यात्रा से बचना होगा । पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ रोमानी दिन गुजार सकते हैं, इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। आज आपको अपने किसी मित्र के लिए कोई उपहार खरीदते समय अपनी जेब का ध्यान अवश्य रखना होगा।

मीन

आज व्यवसाय सम्बन्धित कोई निर्णय लेने में आत्मविश्वास की स्थिति रहेगी। व्यवसाय में सफल रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। रियल एस्टेट के क्षेत्र में उन्नति होगी। नौकरी कर रहे जातकों को अपनी दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा। आज जाब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे।

(साई फीचर्स)