सात दिनों में पानी की समस्या नहीं निपटी तो होगा उग्र आंदोलन : बाबा पाण्डेय

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भीषण गर्मी के इस दौर में भी बारापत्थर क्षेत्र विशेषकर अकबर वार्ड में पेयजल समस्या लगातार ही बनी हुई है। नगर पालिका प्रशासन को बार बार आवगत कराने के बाद भी नगर पालिका प्रशासन के द्वारा उपेक्षापूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। उक्ताशय की बात अकबर वार्ड की पार्षद श्रीमति मालती पाण्डेय के पुत्र एवं भाजपा युवा नेता अजय बाबा पाण्डेय के द्वारा जारी विज्ञप्ति में कही गई है।

बाबा पाण्डेय ने विज्ञप्ति में आगे कहा है कि नगर पालिका परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को बार बार लिखित और मौखिक रूप से पानी की समस्या के संदर्भ में आवगत कराने के बाद भी बारपत्थर क्षेत्र में पानी की सप्लाई करने वाली टंकियों को पूरी क्षमता में नहीं भरा जा रहा है। उन्होंने कहा कि बारपत्थर क्षेत्र की पानी की टंकी को महज चार मीटर तो शहर की बाकी पानी की टंकियों को छः मीटर तक भरा जा रहा है, जिससे अकबर वार्ड सहित बारापत्थर क्षेत्र पानी की समस्या बनी हुई है।

अजय बाबा पाण्डेय ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को रविवार को इस बारे में आवगत कराया है और यह भी कहा है कि अगर सात दिनों के अंदर बारापत्थर क्षेत्र विशेषकर अकबर वार्ड में पानी की आपूर्ति उचित तरीके से नहीं की जाती है तो सात दिनों के उपरांत इस मामले में क्षेत्र की जनता के द्वारा पालिका के खिलाफ पालिका के समक्ष जाकर उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जवाबदेही नगर पालिका परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी की होगी।