टीवी शो ‘राधा मोहन’ में नजर आएंगे तजाकिस्तान के अब्दू रोजिक

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ से भारत के लोगों का दिल जीत चुके तजाकिस्तान के अब्दू रोजिक अब एक्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

जी हां! अब्दू टीवी सीरियल ‘राधा मोहन’ में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दू जल्द इस सीरियल में नजर आ सकते हैं। ये जानने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। भले ही बिग बॉस का ये सीजन एमसी स्टैन ने जीता था, लेकिन दर्शकों का दिल अब्दू ने जीता था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शब्बीर अहलुवालिया और निहारिका रॉय स्टारर ‘प्यार का पहला नाम : राधा मोहन’ में अब्दू नजर आ सकते हैं। अपकमिंग एपिसोड में मोहन और तुलसी की बेटी का गुनगुन की बर्थडे पार्टी होगी। इस दौरान दामिनी, गुनगुन को किडनैप करने का प्लान करेगी और इसके लिए वह अब्दू को सुपारी देरी। अब्दू शो में पर्मानेंट नहीं होंगे, बल्कि उनका कैमियो रोल होगा।

अब्दू रोजिक कुछ दिन पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में शिरकत करने पहुंचे थे। इस शो में उनके दोस्त शिव ठाकरे हिस्सा ले रहे हैं। अब्दू उन्हीं का साथ देने केप टाउन गए थे। सोशल मीडिया पर अब्दू और शिव की मस्ती के कुछ वीडियो वायरल हुए थे।

आपको बता दें कि अब्दू रोजिक बिग बॉस में आने से पहले भी सोशल मीडिया के जरिए काफी मशहूर थे। लेकिन भारत में उनकी फैन फॉलोइंग बिग बॉस 16 में आने के बाद बढ़ी। शो में अब्दू ने कई दोस्त बनाए। साजिद खान के साथ उनकी जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही थी। इसके अलावा उनकी एमसी स्टैन के साथ भी गहरी दोस्ती थी जो शो के बाद टूट गई थी।

अब्दू की टीम ने स्टैन पर कई आरोप लगाये थे। उनका कहना था कि स्टैन ने एक शो के दौरान अब्दू को एंट्री नहीं लेने दी थी। इसके अलावा अब्दू की कार को भी स्टैन की टीम ने तोड़ दिया था। हालांकि हाल ही में खबर आई थी कि दोनों के बीच सुलह हो गई है और वह अब अच्छे दोस्त हैं।