अगले साल रिलीज होगी हनु मान . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हनु मान‘ अगले साल मकर संक्रांति के दो दिन पहले 12 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी मोस्ट अवेटेड सुपरहीरो फिल्म ‘हनु मान’ को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) का हिस्सा, हनु मान में तेजा सज्जा और अमृता अय्यर मुख्य भूमिका में हैं। प्राइमशो एंटरटेनमेंट के बैनर के निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित, यह फिल्म तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, मराठी, अंग्रेजी, स्पेनिश, जापानी, चाइनीज, कोरियाई के डब वर्जन के साथ तेलुगु में 12 जनवरी, 2024 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर प्रशांत वर्मा ने कहा: “मैंने इस फिल्म पर अपने जीवन के 2 साल बिताए हैं और आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए 6 महीने और खर्च करने के लिए तैयार हूं! हनु मान 12 जनवरी 2024 को।

अभिनेता तेजा सज्जा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन के लिए उस त्योहार से बेहतर तारीख क्या हो सकती है जो हम सभी को एक साथ लाता है। संक्रांति, 12.01.24* हनु मान।”

एक अलग पोस्ट में, निर्माता निरंजन रेड्डी ने उल्लेख किया: “भारतीय इतिहास से लेकर विश्वव्यापी स्क्रीन तक, एक लुभावने सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार रहें!” हनु मान। 12 जनवरी 2024, संक्रांति पर 11 भाषाओं में भव्य वर्ल्ड वाइड रिलीज़।”