नवजोत सिद्धू कर सकते हैं कपिल शर्मा के शो में वापस एंट्री

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। चर्चित और विवादित कपिल शर्मा के कामेडी शो में एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। वर्तमान में जज की सीट पर बैठी अर्चना पूरन सिंह तब असहज नजर आईं जब उन्हें कहा गया कि सिद्धू एक बार फिर ठोको ताली कहने के लिए तैयार हैं . . .

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि शो में जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू आएंगे। इस घोषणा से अर्चना पूरन सिंह, जो जज की सीट पर हैं, काफी परेशान हो जाती हैं। कपिल ने परिजाद कोलाह से कहा, इन्होंने पहले ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की मेजबानी की थी, जहां सिद्धू जज के रूप में काम करते थे। अभी देखिये फिर से सिद्धू मंच पर आएंगे।

कपिल उनसे फिर से घोषणा करने का अनुरोध करते हैं, जिससे अर्चना को हाथ से इशारा करके अपनी हिचकिचाहट का संकेत देना पड़ता है। परिजाद अपने अंदाज में कहती हैं, “जो हंसते हैं और सबको हंसाते हैं, कृपया नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत करें।” जैसे ही कपिल उत्सुकता से प्रवेश द्वार की ओर देखते हैं, सिद्धू के ट्रेडमार्क डायलॉग “ठोको ताली” की आवाज आती है। अर्चना डरते हुए दरवाजे की ओर देखती है और अपनी सीट से उठ जाती हैं।