सुरक्षा घेरे में अरूण पंडित का घर, 72 हूरों को लेकर मिल रहीं थीं धमकियां!

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। फिल्म 72 हूरेंलगातार विवादों में घिरी है। फिल्म के मेकर्स के खिलाफ मुंबई में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

इसी बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है। अशोक पंडित के घर और दफ्तर के बाहर पुलिस तैनात की गई है।

एएनआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अशोक पंडित के घर का वीडियो साझा करते हुए इसकी जानकारी दी है। वीडियो में फिल्म मेकर के घर की बिल्डिंग के बाहर पुलिस तैनात नजर आ रही है। वीडियो के साथ लिखा है,”फिल्म 72 हूरें को लेकर कथित तौर पर धमकियां मिलने के बाद फिल्म निर्माता अशोक पंडित के आवास और कार्यालय पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

ये फिल्म 7 जुलाई यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिव्यू भी आने शुरू हो चुके हैं। फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर को लीड किरदारों में दिखाया है। दर्शक उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोग अपनी राय रख रहे हैं। लोगों को लेकर यूजर्स का कहना है कि इसकी कहानी को बखूबी पेश किया गया है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत अच्छा है लेकिन सेकेंड हाफ काफी स्लो बताया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स का कहना है कि फिल्म का क्लाइमेक्स और अच्छा हो सकता था। अधिक्तर लोगों ने फिल्म को 3 स्टार दिए हैं।

सय्यद अरिफाली महम्मोदली नाम के एक शख्स ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है, जिसमें कहा गया है कि मेकर्स ने विशेष समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत करने और देश को बांटने की कोशिश की है। इसके साथ भेदभाव और नफरत को बढ़ावा दिया जा रहा है और जनता के बीच मुस्लिम समुदाय की छवि खराब की जा रही है।