गुरव समाज प्रतिभा सम्मान समारोह में मेधावी बच्चों को किया गया सम्मानित

(ब्यूरो कार्यालय)

खरगोन (साई)। गुरव समाज पंचायत खरगोन की नवगठित कार्यकारिणी द्वारा सिद्धि विनायक श्री गणेश मंदिर सभागार कुन्दा नदी तट में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

जिसमें गुरव समाज के कक्षा पहली से १२वीं तक समाज की होनहार प्रतिभाओं को शील्ड और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रीमती मोनिका सोनी संचालिका प्रियदर्शिनी स्कूल खरगोन, कार्यक्रम के अध्यक्ष श्री मनोज रघुवंशी, एवं गुरव समाज पंचायत अध्यक्ष श्री प्रेमचंद जाधम, पूर्व अध्यक्ष श्री कृष्णलाल जाधम और श्री लोकेश देवराय ने अपने आशीर्वचनों से प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम का आरंभ श्री मनोहर गवले द्वारा सरस्वती वंदना से किया गया और संचालन श्री मनोज सवनेर द्वारा किया गया। प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन गुरव समाज पंचायत द्वारा किया गया था।

अतिथियो ने समाज की प्रतिभाओं को प्रमाण पत्र और शील्ड देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए अतिथि श्रीमती मोनिका सोनी ने सम्बोधित करते हुए समाज की प्रतिभाओं की मुक्तकंठ से प्रसंसा की और कहा कि प्रतिभाओं के सम्मान से बच्चों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। शिक्षा पाने का लक्ष्य केवल निजी या सरकारी विभाग में उच्च पदों पर आसीन होना नहीं है, बल्कि श्रेष्ठ समाज की रचना में सक्रिय भूमिका का निर्वहन करना है। इसलिए नई प्रतिभाओं को दिशा निर्देश देने के साथसाथ संसाधनों की पूर्ति में समाज को सहयोग देना भी आवश्यक है।

इसके पूर्व समारोह में परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया ।कार्यक्रम के अन्य सहयोगी समाज के श्री राजेश सवनेर, श्री विशाल सवनेर, श्री मयंक गवले, श्री प्रदीप गवले, श्री विकास जाधम, श्री संदीप सवनेर और श्री मनोज काले रहे।