रामायण बनाने जा रहे नितिश तिवारी ने कहा – उनकी रामायण फिल्म नहीं करेगी किसी को आहत!

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। फिल्म आदिपुरुषके बाद अब रामायण को लेकर एक और फिल्म बनने जा रही है।

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस फिल्म की घोषणा की है और इसके लिए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि इस बात की पुष्टि फिलहाल नहीं हो पाई है, लेकिन फिल्ममेकर ने ये विश्वास दिलाया है कि रामायणपर बन रही उनकी फिल्म से किसी की भावनाएं आहत नहीं होंगी।

मीडिया से बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास ही उनकी फिल्म से किसी की भावनाएं आहत नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि वह खुद भी फिल्म के कंज्यूमर हैं। उनसे पूछा गया कि फिल्म आदिपुरुषजो रामायण पर आधारित है। उसे लेकर काफी विवाद चल रहा है। क्या इसे देखते हुए उनके मन में अपनी फिल्म को टालने का विचार नहीं आया?

इस पर तिवारी ने कहा, “मेरा सवाल बिल्कुल सिंपल है। जो कंटेंट मैं क्रिएट करता हूं, और लोगों के साथ मैं भी तो उसका कंज्यूमर हूं।उन्होंने कहा कि वह इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट हैं कि जो फिल्म वह बनाएंगे उससे किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचेगी। वह जानते हैं कि कंज्यूमर के तौर पर वह किस तरह का कंटेंट देखना चाहते हैं।

जब से फिल्म के बारे में खबर आई है, उसी वक्त से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। हालांकि अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जब नितेश तिवारी से कास्ट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह जल्द इसकी घोषणा कर बताएंगे कि फिल्म में राम और सीता के किरदार में कौन नजर आने वाला है। जूम एंटरटेनमेंट को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ये बातें कहीं।