शीघ्र होगा मेडिकल कॉलेज बालाघाट का भूमिपूजन : मुख्यमंत्री

बालाघाट के नागरिकों ने माना मुख्यमंत्री श्री चौहान का आभार

मुख्यमंत्री श्री चौहान अभिनंदन के पात्र : श्री बिसेन

(ब्यूरो कार्यालय)

बालाघाट (साई)। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मेडिकल कॉलेज बालाघाट जिले के नागरिकों की आवश्यकता के साथ ही उनका अधिकार भी था। राज्य शासन ने इसे अनुभव करते हुए मेडिकल कॉलेज की मंजूरी दी है। मेडिकल कॉलेज के लिए शीघ्र ही भूमि-पूजन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पूर्व सरकार ने बुनियादी सुविधाओं के विस्तार पर ध्यान नहीं दिया। वर्तमान सरकार ने नागरिकों की बुनियादी आवश्यकताओं जैसे सड़क, पानी, बिजली की व्यवस्थाएं करते हुए विभिन्न स्थानों पर स्कूल और कॉलेज के निर्माण और विकास पर ध्यान दिया। आज नागरिकों को प्रत्येक क्षेत्र में विकास का लाभ प्राप्त हो रहा है।

पूर्व मंत्री एवं पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष श्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बालाघाट में मेडिकल कॉलेज की जरूरत को पूरा करते हुए इसे प्रारंभ करने का निर्णय लिया है। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री चौहान अभिनंदन के पात्र हैं। मुख्यमंत्री निवास समत्व भवन में आज बालाघाट जिले के नागरिकों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री श्री चौहान का बालाघाट में मेडिकल कॉलेज प्रारंभ करने के निर्णय पर आभार व्यक्त किया और पुष्प गुच्छों और मालाओं से उनका स्वागत किया।