मणिपुर की घटना पर फूटा जया बच्चन का गुस्सा

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। मणिपुर हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन का गुस्सा फूटा है।

बीते दिनों मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने और उनके साथ अत्याचार करने की घटना को लेकर देशभर में जारी सियासी बवाल अभी थमा नहीं है। विपक्षी दलों के आरोपों के बीच केंद्र और राज्य सरकार इस मामले को थामने की कोशिश में जुटी है।

19 जुलाई को सामने आए इस वीडियो ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। देशभर में इस घटना को लेकर गुस्सा देखने को मिल रहा है। राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक आवाज उठाई जा रहा है।

आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सोमवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर प्रदर्शन किया गया। जिसके बाद अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन का गुस्सा फूट पड़ा।

जया बच्चन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं इससे ज्यादा क्या कह सकती हूं कि मणिपुर की चर्चा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है लेकिन हमारे देश में नहीं। यह शर्म की बात है।बता दें कि जया बच्चन से पहले अक्षय कुमार, रेणुका शहाणे, आशुतोष राणा, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री, सोनू सूद, मनोज मुंतशिर सहित कई फिल्मी सितारे मणिपुर हिंसा पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

वहीं जया बच्चन ने पहले कहा था कि मैं इस हैवानियत भरे वीडियो को पूरा नहीं देख पाई। इसे देखने के बाद मैं शर्म से पानी पानी हो गई। किसी को परवाह ही नहीं है कि आखिर महिलाओं के साथ कितना गलत बर्ताव किया जा रहा है। ये बहुत ही निराश करने वाला वीडियो है। हर रोज देश में महिलाओं के साथ तरह-तरह की हो रही दर्दनाक घटनाएं सामने आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि महिलाओं के साथ हो रही ऐसी घटनाए बहुत निराशाजनक है। उनके साथ हर दिन कुछ न कुछ घटित हो रहा है। यूपी में हमें पता नहीं चलता कि वहां क्या होता है। वहीं इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी कभी कुछ नहीं बताते। पूरे देश में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है? इतना अपमान यह बहुत दुखद है।