सीमा और अंजु के वाक्ये पर वालीवुड हुआ लालपीला

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। सीमा हैदर नामक एक पाकिस्तानी महिला भारत आई है। चर्चा है कि सीमा नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने भारत आई है। इसी के बाद अब भारत की एक महिला अंजू मीणा का नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजू अपने पुरुष मित्र नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई है।

यही वजह है कि अंजू को लेकर लोग सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू फेसबुक से पाकिस्तानी युवक से दोस्ती होने के बाद पाकिस्तान गई हैं। अंजू जालौन मूल रूप से जालौन की रहने वाली हैं और वह दो बच्चों की मां भी हैं। जैसे ही अंजू के पाकिस्तान जाने की जानकारी पुलिस लगी तो रविवार की देर रात सुरक्षा एजेंसियों ने उसके घर पर जाकर पूछताछ की।

अंजू ने मामला तूल पकड़ता देख एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह शादी में शामिल होने वीजा बनवाकर गई हैं। जल्द ही भारत लौट आएंगी। वहीं अब इस मुद्दे पर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने भड़कते हुए लिखा है कि आखिरकार यह सब चल क्या रहा है।

कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी समझ नहीं आ रहा, ये लड़कियों को, क्या हो गया है? शादीशुदा और 2 बच्चों की अम्मा अंजू को पाकिस्तानी लड़के के साथ शादी करनी है। 4 बच्चों की अम्मा सीमा को इंडियन लड़के से शादी करनी है। ये क्या मज़ाक चल रहा है क्या!केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राकेश नाम के यूजर ने लिखा कि आज कल यह सब मुफ्त की पब्लिसिटी पाने के लिए हो रहा है और हमारा मीडिया भी बड़ी खुशी से इनको लोगों के सामने ला कर सोचता है कि बहुत बड़ा काम कर दिया कोई मीडिया किसी को सच में इंसाफ़ दिलाना चाहता है तो इन गरीब लोगों की समस्या देश के सामने लाए।एक यूजर ने लिखा कि दोनों लड़कियां देशद्रोही है। प्लाट मिल गया आपको पार्ट 2 बनाने का।गौरव नाम के यूजर ने लिखा कि हमने अपनी एजेंट बुला ली और उसकी जगह नई वाली भेज दी। सिंपल।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू की चार वर्ष पहले अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसीरुल्ला से दोस्ती हुई। इसके बाद दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। प्रेमी के बार-बार बुलाने पर अंजू पाकिस्तान चली गईं। फिलहाल अंजू पाकिस्तान में हैं। बता दें कि अंजू की भारत में शादी वर्ष 2007 में बलिया निवासी अरविंद के साथ हुई थी।