रिलीज हुआ गाना ‘जिंदा बंदा’ . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म फिल्म जवानको लेकर फैंस में बहुत ज्यादा क्रेज है, फिल्म के प्रीव्यू और पोस्टर्स धमाल मचा रहे थे और अब फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म का पहला गाना जिंदा बंदाजारी कर दिया गया है।

अनिरुद्ध का फुट-टैपिंग म्यूजिक और इरशाद कामिल के बोल ने गाने को शानदार बना दिया है। ऊपर से किंग खान की एनर्जी गाने में चार चांद लगा रही है।

अनिरुद्ध अपने बेहतरीन म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं और इस गाने के बाद आपको यकीन हो जाएगा उन्हें बेस्ट म्यूजिशियन में से एक क्यों कहा जाता है। गाने को मशहूर कोरियोग्राफर शोबी ने कोरियोग्राफ किया है। शाहरुख खान के स्टेप्स देखकर लग रहा है जल्द ही ये स्टेप्स वायरल होने वाले हैं।

अनिरुद्ध ने फिल्म के पहले गाने के लॉन्च के बाद अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, “‘जिंदा बंदामेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह फिल्म के लिए मेरे द्वारा कंपोज किया गया पहला गाना है। साथ ही मैंने पहली बार शाहरुख खान के लिए कुछ बनाया है, उनके स्टारडम से न्याय करना मेरा मकसद था।अनिरुद्ध ने कहा इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना वास्तव में शानदार था और इस फिल्म के लिए तीन भाषाओं में एल्बम बनाना एक चुनौतीपूर्ण मगर क्रिएटिवली सेटिस्फाइंग यात्रा रही है। उन्हें उम्मीद है कि लोग जवानके म्यूजिक को उतना ही एंजॉय करेंगे जितना उन्हें इसे बनाने में मजा आया।

बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग को शाहरुख खान ने 5 दिन में पूरा किया, इसमें 1000 से ज्यादा डांसर्स ने डांस किया है। गाना ग्रैंड है और उत्साह से भरा है। यह गाना अब सभी प्रमुख म्यूजिक प्लेटफार्म्स पर हिंदी में (जिंदा बंदा), तमिल में (वंधा एडम), और तेलुगु में (धूम्मे धूलिपेला) नाम से उपलब्ध है। जवान 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।