शुक्रवार 04 अगस्त 2023

मेष

आज भले ही आप अकेले हों। लेकिन आपको वास्तव में अकेलापन महसूस नहीं होगा। आप अपने भीतर की बात सुनने की इच्छा करेंगे, ताकि आप खुद को अधिक कल्पनाशील ढंग से व्यक्त कर सकें। शाम अपने प्रियजनों के साथ बिताएँ।

वृषभ

आप जो कुछ भी करते हैं उसमें महिलाएं प्रमुखता से और महत्वपूर्ण रूप से शामिल होंगी। यह अच्छा है। लेकिन आप आलसी और कामचोर प्रवृत्ति के होंगे और इस प्रकार प्रयासों के प्रभाव और प्रभाव को कम कर सकते हैं। अपनी सुस्ती दूर रखें।

मिथुन

आज आपको खुद पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। आपके दयालु और उदार स्वभाव का मतलब है कि आप अक्सर अपने बारे में नहीं बल्कि दूसरों के बारे में सोचते हैं। अब समय आ गया है कि आप अपनी जरूरतों पर ध्यान दें।

कर्क

आप अपनी नौकरी या व्यवसाय में कड़ी मेहनत से अपना स्थान सुरक्षित कर लेंगे। साझेदारों के साथ संबंधों में सुधार होगा। जीवनसाथी से निकटता का संकेत है। माधुर्य और आनन्द घरेलू आनंद को चिह्नित करेंगे। शाम का समय आप अपने प्रिय के साथ बिताएंगे।

सिंह

काम का दबाव ज्यादा रहेगा। कोई व्यक्ति आपके सिद्धांतों के विरुद्ध जाकर आपको आकर्षक प्रस्तावों से लुभाने की कोशिश कर सकता है। हालांकि, आप आसान पैसे के लालच का विरोध करने में सक्षम होंगे।

कन्या

आज आप शांत और स्थिर रहेंगे और ऐसी कोई भी चीज़ नहीं है जो आपके मन की शांति को भंग कर सकती है। आपका परिवार और दोस्त आपका पूरा समर्थन करेंगे और आपको बाधाओं पर काबू पाने के लिए प्रेरित करेंगे।

तुला

लोग आपके मिलनसार स्वभाव और स्वभाव का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। आज छोटी-छोटी बातें सामने आएगी, जिससे आपका स्वभाव थोड़ा तनावपूर्ण हो जाएगा और आपका गुस्सा भी बढ़ेगा। आप आर्थिक मामलों में जोखिम लेने के लिए प्रेरित होंगे।

वृश्चिक

आज आपकी कल्पनाशक्ति उड़ान भर रही है. यद्यपि आप भौगोलिक रूप से यात्रा नहीं करते हैं, आपका मन सीमाओं से परे यात्रा करता है। अपनी इच्छानुसार सोचें और कार्य करें। हालाँकि, कोई भी बड़ा कदम उठाने से पहले सावधानी बरतें।

धनु

आज आप स्वयं अपने न्यायाधीश बनें। आत्मनिरीक्षण के माध्यम से, आप उन विभिन्न कारणों को खोजने का प्रयास करते हैं जो आपके जीवन में परेशानियों का कारण बनते हैं। हालांकि, इसमें समय लग सकता है, अंततः आप वह हासिल कर लेते हैं जो आप चाहते हैं और उसके लिए उचित समाधान खोजने का प्रयास करते हैं।

मकर

भविष्य के बारे में निर्णय लेते समय अपनी भावनाओं को हावी न होने दें। व्यावहारिक रूप से सोचें, अन्यथा आपकी उम्मीदें और वास्तविकता एक ही नाव पर नहीं होंगी। मिलनसार और सहयोगी, आज आप खुशियाँ फैलाएँगे और सभी का प्यार जीतेंगे।

कुंभ

गणेशजी का मानना है कि आपको हमेशा साहसी चेहरा दिखाने की ज़रूरत नहीं है। आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं और अपने प्रियजनों के सामने अपने दिल की बात कह सकते हैं। इससे दर्द सहने लायक हो जाएगा और आपको शायद अपनी समस्याओं से बाहर निकलने का रास्ता मिल जाएगा।

मीन

आज आपको अपने व्यक्तिगत संबंधों को सावधानीपूर्वक विकसित करने और उन्हें उचित ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा और महत्वहीन मामलों पर अपने साथी या जीवनसाथी के साथ बहस करना बंद करना होगा।

(साई फीचर्स)