सानिया मिर्जा का नाम अपनी बायो से हटाकर शोएब ने दी तलाक की खबरों को हवा!

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का रिश्ता तलाक की अटकलों को लेकर कई बार चर्चा में रहा है और अब एक बार फिर दोनों के तलाक की खबरों को हवा मिली है।

इससे पहले जब दोनों के अलग होने की खबर आई थी उसक वक्त सानिया या शोएब ने कोई भी कमेंट्स नहीं किया था और दोनों ने साथ ओटीटी सीरीज द मिर्जा मलिक शोको होस्ट किया था। लेकिन एक बार फिर तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है पाकिस्तानी क्रिकेटर के इंस्टाग्राम बायो में बदलाव। शोएब मलिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी पत्नी के तौर पर सानिया मिर्जा का नाम शामिल था, जिसे अब शोएब ने हटा दिया है।

बदलावों से पहले, क्रिकेटर के बायो में लिखा था, “एक सुपरवुमन सानिया मिर्जा का पति”, जिसे शोएब ने अब हटा दिया है। इसके बाद नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे हैं कि सानिया और शोएब अलग होने जा रहे हैं।

बता दें कि, शोएब और सानिया ने साल 2010 में शादी की थी और तब से दुबई में रह रहे हैं। उन्होंने 2018 में अपने बेटे इजान का स्वागत किया। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शोएब और सानिया ने कथित तौर पर अपनी 12 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया है और अपने बेटे का सह-पालन कर रहे हैं। यह भी अफवाह थी कि शोएब सानिया को धोखा दे रहे हैं।

खबरों के मुताबिक शोएब और सानिया के बीच तलाक का कारण आयशा उमर हैं जिनके साथ शोएब एक अंतरंग फोटोशूट में नजर आए थे। खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर का आयशा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।

हालांकि इस बारे में शोएब या सानिया ने कुछ नहीं कहा है। इससे पहले, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने तलाक की अफवाहों के बारे में कथित तौर पर कहा, “यह हमारा निजी मामला है। न तो मैं और न ही मेरी पत्नी इस सवाल का जवाब दे रहे हैं। इसे रहने दो।हालाँकि, सानिया के पोस्ट, कैप्शन और कहानियाँ उनके तलाक का संकेत देती हैं। वे कभी शोएब के साथ तस्वीरें भी नहीं शेयर करती हैं।

सानिया ने एक बार अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “वे क्षण जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरने की ताकत देते हैं इजान मिर्जा मलिक।उन्होंने कुछ दिन पहले एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी पोस्ट की थी जिसमें लिखा था, “टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?”

एक और दिलचस्प बात जो कथित तौर पर सामने आई है वह यह है कि सानिया हाल ही में दुबई में एक नए घर में शिफ्ट हुई हैं। सानिया पहले शोएब मलिक के साथ दुबई के पाम जुमेराह में एक विला में रह रही थीं, लेकिन, बाद में वह दुबई में एक अलग इलाके में चली गईं।