दुनिया के चौधरी का दीवाना है यह इंडियन

अमरीका (America) के राष्ट्रपति (President) डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के प्रशंसक दुनिया भर में हैं। लेकिन आज हम आपको उनके एक ऐसे खास प्रशंसक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको भी अचंभा होगा। तेलंगाना (Telangana) के जंगाम का रहने वाले ये व्यक्ति अमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप का इस कदर दीवाना है कि वह उन्हे भगवान की तरह पूजता है। इस व्यक्ति का नाम बुसा कृष्णा है। बीते 14 जून को डोनाल्ड ट्रंप के जन्मदिन के दिन बुसा कृष्णा ने उनकी 6 फीट की प्रतिमा स्थापित की और दूध से उनका अभिषेक किया। बुुसा कृष्णा का कहना है कि वो राष्ट्रपति ट्रंप की इस प्रतिमा की रोज़ाना पूजा भी करेगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि बुसा ने राष्ट्रपति ट्रंप की प्रतिमा पर सिंदूर लगायाउन्हे हल्दी और फूल चढ़ाए और बाद में आरती भी की। बुसा कृष्णा कहते हैं कि ट्रंप एक साहसी नेता है और देश की भलाई के लिए हर वक्त कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इसी के साथ बुसा का कहना था कि ट्रंप ने अमरीका (America) और भारत (India) के रिश्तों को मज़बूत बनाने का काम किया है। कृष्णा की इच्छा है कि और वो इंतज़ार भी कर रहे हैं कि जल्दी ही वाइट हाउस (White House) में उनकी मुलाकात राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हो।

बुसा ने राष्ट्रपति ट्रंप की एक तस्वीर अपने पूजा घर में भी लगा रखी है और वो रोज़ाना तस्वीर के आगे मत्था टेकता है। बुसा द्वारा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिमा स्थापित करने का मामला लोगों में चर्चा का कारण बना हुआ है।

(साई फीचर्स)