मंगलवार 03 सितंबर 2024

मेष

आज जाँब में परफार्मेंस सुखद रहेगा। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। लव लाइफ बेहतर रहने की संभावना है। ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें।

वृष

आज रुके धन का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। आज आपका स्वास्थ्य दुरुस्त रहने की पूरी उम्मीद है। आपकी प्रेम कहानी आज एक नया मोड़ ले सकती है।

मिथुन

जाँब परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक़्त की ओर देखें।

कर्क

आज का दिन कॅरियर में थोड़े संघर्ष का है। संतान की शिक्षा को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम में क्रोध से दूर रहें। महत्वपूर्ण व्यापारिक सौदे करते समय दूसरों के दबाव में न आएं।

सिंह

आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। जाँब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी। अपनी सेहत सुधारने के लिए ख़ुद मेहनत करें।

कन्या

कॅरियर में उन्नति से प्रसन्नता होगी। मैनेजमेंट व बैंकिंग जाँब में सफलता प्राप्‍त होगी। आर्थिक लाभ सम्भव है। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी की वजह से आप कुछ शर्मिन्दगी महसूस कर सकते हैं।

तुला

शिक्षा में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। राजनीति में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। प्रेम में अनावश्यक तनाव से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा।

वृश्चिक

दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें। वाहन क्रय करने के संकेत हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें।

धनु

आज व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। आर्थिक प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। आज अपने जीवनसाथी के साथ कुछ यादगार पल बिता सकते हैं।

मकर

व्यवसाय से आज अचानक बड़ा लाभ हो सकता है। कारोबार में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है।

कुंभ

जाँब से सम्बंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं। आप हमेशा प्रभावशाली स्थिति में रहेंगे।

मीन

स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। यात्रा के संकेत हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कारोबार में तरक्की होगी। आय में वृद्धि के योग हैं। सेहत का ध्यान रखें। नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी।

(साई फीचर्स)