रविवार 27 अक्टूबर 2024

मेष

आज व्यवसाय में नवीन कार्य का विचार आ सकता है। बौद्धिक कार्यों से धन अर्जित करेंगे। भौतिक संसाधनों की ओर अधिक झुकाव के कारण इनमें वृद्धि हो सकती है। रूका कार्य बनेगा। परिवार वालों से भी पूरा सपोर्ट मिलेगा। नाकारात्मक विचार अपने मन में ना आने दें।

वृष

जीवन में प्रगति के संकेत हैं। आज आपका किसी से तीखा झगड़ा हो सकता हैइस झगड़े से बचने की कोशिश करेंनहीं तो परेशानी होगी। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें। आज निवेश करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। परिवार में जल्द ही एक खुशखबरी आएगी। व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

मिथुन

आईटी व बैंकिंग जॉब में उन्नति संभावित है। आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा। आप अपने भविष्य के बारे में थोड़ा सोच सकते हैं। परिवार में संबंध बेहतर रहेंगे। कार्यस्‍थल पर अकेला महसूस कर सकते हैंकिसी से ज्यादा एक्सपेक्टेशन ना रखें। व्यवसाय में लाभ होगा। स्किन रोग की सम्भावना रहेगी।

कर्क

व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं। आज ही भविष्य के लिए अपनी आर्थिक योजना बनाएं और अपनी योजना और लक्ष्य तय करने का प्रयास करें। लव और लग्ज़री के लिए बहुत अच्छा समय है। परिवार वालों से सपोर्ट मिलेगा कोई बड़ी व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

सिंह

जॉब में सफलता व व्यवसाय में कुछ नए कार्यों की तरफ प्रेरित होंगे। चिकित्सा के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अपने कार्यक्षेत्र से बाहर काम मिलेगा और उन्हें आश्चर्य और मिश्रित आनंद मिलेगा।आप किसी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनेंगे। नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। पॉलिटिक्स में संवाद पर ध्यान दें।

कन्या

आज जॉब में थोड़े तनाव की स्थिति में रहेंगे। मीडिया व आईटी जॉब से सम्बद्ध जातकों के प्रोमोशन की बात चलेगी। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। अपने आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनाए रखेंलाभ होगा। लव लाइफ में खुशियां आएंगीशिक्षा से लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

तुला

बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। नौकरीपेशा लोगों को साथ काम करने वालों से मदद मिलेगी। आज आपको आर्थिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है। अपने अधूरे कार्यों को पूरा करें और मेडिटेशन ज़रूर करें। किसी महिला से फायदा होगा नौकरी में अधिक मेहनत करें। मित्रों के साथ यात्रा के योग हैं।

वृश्चिक

छात्रों में कॅरियर को लेकर उत्साह होगा। आज आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। आज आप अपनी संतान को किसी नए कोर्स में दाखिला दिलवा सकते हैं। निर्णय लेने की क्षमता में सुधार आएगा। आज किसी अपने से बुरा व्यवहार ना करें। आज आप अपने पिताजी से अपनी कुछ समस्याओं को साझा करेंगे।

धनु

आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिलता दिख रहा है। आज अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे। छात्रों को किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे अंक मिलेंगे। वैवाहिक जीवन में आप अच्छा महसूस करेंगे। पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगीशांत स्वभाव अपनाएं और सोच समझ कर शब्दों का इस्तेमाल करें। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मकर

आज आप अपने कामों को समय पर पूरा न करने के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे,आज आपको शुभ समाचार मिलेगा। आपका पार्टनर आपके किसी काम को लेकर काफी नाराज़ रहेगा। आपकी सूझ बूझ से अनेक कठिन कार्य पूरे होंगे। डिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से ख्याति प्राप्त होगी,पेशेवर क्षेत्र में प्रगति के मार्ग में रुकावट आएगी।

कुंभ

आज आपको कारोबार में सफलता मिलेगी। यदि आज आप अपने धन का निवेश किसी प्रॉपर्टी आदि में करेंगेतो वह आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आज किसी ग्रह कलेश की वजह से मन में उदासी रहेगी। मेडीटेशन करना ना भूलें।आज यात्रा और किसी प्रिय को उपहार देने में धन खर्च करना पड़ सकता है।

मीन

दैनिक आज आपको अपने धन का निवेश सोच समझकर करना होगानहीं तो वह किसी गलत जगह हो सकता है। परिवार वालों की सलाह आपके लिए अहम रहेगी साथ ही आप उनकी हर संभव मदद भी करेंगे। लव मैरिज के योग बन रहे हैंविवाहित महिलाओं को जल्द ही गुड न्यूज़ मिल सकती है। नए कार्यों के लिए आज का दिन बेहतर है।

(साई फीचर्स)