यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने राष्ट्रीय स्तर की यू-जीनियस 3.0 क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा 29 अगस्त 2024 को मानेकशॉ ऑडिटोरियम में राष्ट्रीय स्तर की क्विज प्रतियोगिता यू जीनियस का आयोजन किया गया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में दिल्ली क्षेत्र के लगभग 1000 छात्रों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में दिल्ली के 11 जिलों के विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने भाग लिया।

इसके साथ ही साथ गुरुग्राम और फ़रीदाबाद के स्कूलों के छात्र सम्मिलित हुए। प्रतियोगिता के विजेता को चंडीगढ़ में आयोजित होने वाली सेमीफ़ाइनल प्रतियोगिता में भाग लेना होगा। तदुपरान्त फ़ाइनल प्रतियोगिता का आयोजन मुंबई में किया जाएगा जिसमें विजेता टीम को 2.00 लाख का पुरस्कार एवं द्दितीय टीम 1.00 लाख व तृतीय टीम को 50000 का नकद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

इस प्रतियोगिता के दौरान लगभग 200 अभिभावक और शिक्षक उपस्थित थे और उन्होंने छात्रों को प्रेरित करने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के प्रयासों की सराहना की। इस अवसर पर श्री संजय नारायण, मुख्य महाप्रबंधक (अंचल प्रमुख) यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, दिल्ली, क्षेत्रीय प्रमुख नई दिल्ली , दिल्ली उत्तर,दिल्ली दक्षिण और गुरुग्राम क्षेत्र प्रमुख एवं प्रतियोगिता में विजेता होने का खिताब डी ए वी स्कूल सैक्टर 49 गुरुग्राम की टीम को मिला जिसमें खुशमीत नरवाल एवं आलिया सिंह विजयी रहीं।