सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत जिला खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला खेल एवं युवा कल्याण विभाग, सिवनी द्वारा स्वच्छता सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत 17 सितंबर से 2 अक्टूबर 2024 तक आयोजित होने वाली विभिन्न गतिविधियों के तहत आगामी 2 अक्टूबर 2024 को इंदिरा गांधी ज़िला चिकित्सालय, सिवनी में सुबह 10:30 बजे से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

यह शिविर कलेक्टर सुश्री संस्कृति जैन एवं पुलिस अधीक्षक श्री सुनील मेहता के मार्गदर्शन तथा श्रीमती मनु धुर्वे (जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी, सिवनी) के नेतृत्व में होगा। इस संबध में और अधिक जानकारी देते हुए जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी श्रीमती मनु धुर्वे ने कहा कि इस शिविर का उद्देश्य रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाना और जरूरतमंद मरीजों की सहायता करना है, ताकि अधिक से अधिक लोग इस पुनीत कार्य में भाग ले सकें।

इच्छुक रक्तदाताओं से निवेदन है कि वे 1 अक्तूबर 2024 तक अपना पंजीयन करवाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें। पंजीकरण हेतु आवश्यक जानकारी में नाम, फोन नंबर, रक्त समूह और स्वास्थ्य संबंधी विशेष जानकारी (यदि हो) शामिल है। पंजीकरण के लिए अपनी जानकारी व्हाट्सएप के माध्यम से श्री नारायण सिंह बिसेन (09425176359), श्री लक्ष्मी प्रसाद ठाकरे (09424357226) और श्री निकेश पदमाकर (09479505030) पर भेज सकते हैं। हम सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि वे रक्तदान करें और किसी ज़रूरतमंद की जान बचाने में सहयोग करें, क्योंकि रक्तदान एक महत्वपूर्ण मानवता सेवा है और समाज के सभी वर्गों को इसमें भाग लेने का अवसर प्राप्त है। “रक्तदान करें, जीवन बचाएं” आपकी एक बूंद से किसी की जिंदगी संवर सकती है।