पुआल में मिला युवक का शव परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

(एल. एन. सिंह)

प्रयागराज (साई)। प्रयागराज उतराव थाना क्षेत्र के महटीकर गांव में युवक का शव पुआल में बोरी से ढका मिला। मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। घटना के चलते घर में कोहराम मचा हुआ है।

महटीकर गाँव निवासी किसान लालचंद पटेल का बेटा मिथिलेश पटेल 24 परदेश में रहता था। मिथिलेश दो माह पहले घर आया हुआ था। मंगलवार को घर से बुढ़वा मंगल का मेला देखने बलरामपुर गया था। मेला देखने के बाद रात को घर आया , घर से कुछ दूरी पर मौजूद खलिहान में सोने जा रहा कहकर चला गया। बुधवार को परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन जानकारी नहीं मिल पाई। गुरुवार देर शाम पुआल से दुर्गंध आ रही थी, ग्रामीणों ने मिथिलेश के शव के उपर से बोरी हटाकर देखा तो सन्न रह गए। सूचना अन्य ग्रामीणों को हुई तो सनसनी फैल गई।

परिजन शव को देखकर दहाड़ मारकर रोने लगे। मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार त्रिपाठी मय फोर्स मौके पर पहुँच कर घटनास्थल की जॉच की। जॉच में फिंगरप्रिंट टीम की मदद ली जा रही है। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण का पता चलेगा। शव सड़ गया था जिसकी दुर्गन्ध चारों तरफ फैली हुई थी। मिथिलेश दो भाई थे वह सबसे बड़ा था व अविवाहित था।