एकसाथ चुनाव लड़ने पर विपक्ष में बनी सहमति

(ब्यूरो कार्यालय)
पटना (साई)। बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग खत्म हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विपक्षी दलों की अगली मीटिंग अब शिमला में हो सकती है।
दावा किया जा रहा है कि शिमला में होने वाली मीटिंग दो दिनों तक चलेगी। बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार ने कहा कि सभी पार्टियों ने अपनी बात रखी। काफी अच्छी मुलाकात रही। एकसाथ चलने की बात हुई है। सभी पार्टियों की अगली मीटिंग जल्द ही होगी।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सभी नेता एकसाथ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। शिमला में एजेंडे के लिए अगली मीटिंग होगी। उन्होंने कहा कि यह मीटिंग 10 से 12 जुलाई के बीच होगी। हमें हर राज्य में अलग-अलग तरीके से काम करना होगा। एकजुट होकर 2024 की लड़ाई हमें लड़नी है और बीजेपी को हराना है। हम इसमें कामयाब होंगे।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की नींव पर हमला हो रहा है। हम सब एकसाथ खड़े हैं। हम लोगों में थोड़े मतभेद जरूर हैं लेकिन हम एक साथ काम करेंगे और अपनी विचारधारा की रक्षा करेंगे। आज की बातचीत को हम और गहराई में लेकर जाएंगे। विपक्षी की एकता आगे बढ़ने जा रही है।