लाखों का डीजल पी जा रही नगर पालिका! : पार्षद राजू यादव

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। सिवनी नगर पालिका परिषद की कांग्रेसी अध्यक्षीय परिषद के कार्यकाल में परिषद में भारी अनियमित्ताएँ एवं भ्रष्टाचार की आशंका विवेकानंद वार्ड के पार्षद राजेश राजू यादव ने व्यक्त करते हुये पिछले दिनों लगभग 60 लाख रूपये के डीजल की खपत एवं नगर मुख्यालय की परिषद द्वारा परिषद कार्यालय के स्टोर में डीजल स्टाक रखने पर आपत्ति प्रकट की थी।

श्री यादव ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा है कि उन्हें सिवनी नगर पालिका परिषद द्वारा बताया गया है कि सिवनी नगर पालिका परिषद में कुल 51 वाहन क्रियाशील है और उनमें से केवल टिप्पर वाहनों के लिये डीजल का स्टााक परिषद में स्टोर किया जाता है जो प्रतिदिन स्टोर शाखा से टिप्पर वाहनों को आवंटित कर दिया जाता है और प्रतिदिन स्टाक निरंक हो जाता है।

श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षीय परिषद स्टोर में डीजल बुलाकर डीजल का मनमाना दुरूपयोग कर रही है यह डीजल टिप्पर वाहनों में भरना दर्शाकर कुछ कांग्रेसी नेताओं के वाहनो में भरा जाता है और नगर पालिका परिषद से इसका भुगतान हो रहा है। श्री यादव ने आरोप लगाया है कि सिवनी नगर पालिका परिषद में डीजल की चोरी के साथ ही परिषद के अनेक कर्मचारी कांग्रेसी नेताओंं के वाहनों सेवा दे रहे है और इन वाहन चालको का मोटा भुगतान परिषद से हो रहा है।

श्री यादव ने आरोपित किया है कि सिवनी नगर पालिका परिषद की कांग्रेसी अध्यक्षीय परिषद में नगर पालिका अध्यक्ष शफीक खान नाममात्र के अध्यक्ष है इस परिषद पर अनेक कांग्रेसी नेताओं ने अतिक्रमण कर लिया है और सिवनी नगर पालिका परिषद को कांग्रेस के अनेक नेता चारागाह समझ कर यहाँ भ्रष्टाचार कर रहे है तथा यहाँ मनमाने तरीके से कार्य हो रहे है। श्री यादव ने कहा कि यहाँ हो रही अनेक प्रकार की सामग्री क्रय और निार्माण कार्यो में भारी अनियमित्ताएँ और गोलमाल हो रहा है।

श्री यादव ने कहा कि सिवनी नगर पालिका परिषद में कांग्रेसी अध्यक्षीय परिषद जिस तरह से अधिकारों का दुरूपयोग कर रही है और लोकतंत्र की भावना का मजाक बना रही है वह निंदनीय है। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेसियों के हाथ में सत्ता का हस्तांतरण किस तरह से दुरूपयोग का माध्यम बनती है इसका जीता जागता उदाहरण सिवनी नगर पालिका में दिखाई दे रहा है। श्री यादव ने आमजनता से अपील की है कि सिवनी नगर पालिका परिषद का कांग्रेसी करण किस तरह से जनता के धन की बर्बादी और अधिकारों का दुरूपयोग का माध्यम बनी है इस बात से अंदाज लगाया जा सकता है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत कितनी घातक होगी। श्री यादव ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सिरे से नकारने का आमजनता से निवेदन किया है और कहा है कि सिवनी के विकास और जनकल्याण के लिये राष्ट्रवादी विचार से ओतप्रोत भाजपा को जिताना सुनिश्चित करें ।