गृह मंत्री अमित शाह का 22 को बालाघाट आगमन

मोदी सरकार के 9 वर्ष, करेंगे विकास का शंखनाद

तैयारियों को लेकर गौरी भाऊ और भाजपा जिलाध्यक्ष अग्रवाल सक्रिय

(ब्यूरो कार्यालय)

बालाघाट (साई)। बहुप्रतीक्षित, संगठन शिल्पी, देश के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का 22 जून को बालाघाट की पावन धरा पर आगमन हो रहा है। इस अवसर पर वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के देश को समर्पित स्वर्णिम कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने पर जिले में विकास का शंखनाद करेंगे।

इस बात की जानकारी लगते ही आमजन और भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों में भारी उत्साह दिखाई पड़ रहा है। इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर बुधवार को एक साथ विभिन्न स्थानों में भाजपा के 23 संगठनात्मक मंडलों की बैठक संपन्न हुई। जिसके तहत मुरझड में बालाघाट नगर, ग्रामीण, खमरिया, लालबर्रा, वारासिवनी नगर, ग्रामीण, खैरलांजी, कटोरी, कटंगी, तिरोड़ी, बैहर में बैहर, बिरसा, मलाजखंड, गढ़ी, उकवा, परसवाड़ा, लामता, भानेगांव में भानेगांव, लांजी, किरनापुर, भाडरा और हट्टा मंडल के भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि को देश के गृहमंत्री अमित शाह के बालाघाट प्रवास को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

यहां प्रमुख तौर पर मध्यप्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन और भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, पूर्व सांसद केडी देशमुख, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश दिलीप भटेरे, भगतसिंह नेताम, डां योगेन्द्र निर्मल, ओमकार बिसेन, श्रीमती अनुपमा नेताम समेत बड़ी संख्या में भाजपा मंडल अध्यक्ष, कार्यकर्ता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

बड़े गर्व और गौरव का विषय : गौरीशंकर बिसेन

जहां गौरी भाऊ और भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने बैठक में गृहमंत्री अमित शाह के जिला आगमन की व्यापक तैयारियों को लेकर सक्रियता दिखाई। दौरान आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने आव्हान करते हुए कहा कि, हम सब कार्यकर्ताओ के लिए बड़े ही गर्व और गौरव का विषय है कि हमारा मार्गदर्शन और जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेमिसाल 9 साल पूरे होने पर लौह पुरुष, देश के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जिले में विकास की नव सौगात देंगे। हम इस महत्वपूर्ण पल के साक्षी बनकर अपनी बढ़चढ कर सहभागिता दें।

स्वागत, सत्कार का आग्रह : सत्यनारायण अग्रवाल

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी विशेष जनसंपर्क अभियान चला रही है। क्रम में गृह मंत्री अमित शाह हम सबके बीच 22 जून को बालाघाट आ रहे हैं। इस दौरान उनके शुभ हस्ते जिले के विकास की गाथा लिखी जाएगी। जो हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से तोहफा होगा। यह इस शुभ घड़ी में बड़ी तादाद में अपनी गौरवमई उपस्थित देकर मंत्री अमित शाह का आत्मीय स्वागत, सत्कार करें यही आग्रह है आपसे।

आयोग अध्यक्ष बिसेन 16 और 17 को मुंबई में रहेंगे

आयोग अध्यक्ष बिसेन आज प्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा भोपाल में आयोजित प्रदेश स्तरीय कोर कमेटी की बैठक उपस्थित रहेंगे। बाद 16 और 17 जून को मुंबई मे राष्ट्रीय विधायक ,सांसद, पूर्व विधायक, सांसद की प्रतिष्ठित स्वयं सेवी संस्था द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी प्रमुख तौर पर उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर वे लोकतंत्र में विधायकों, सांसदों की भूमिका पर अपने विचार भी रखेंगे।