मशाल दौड़ के उपरांत राकेश ठाकुर को सोमवार को दी जाएगी श्रृद्धांजलि

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। आगामी 03 फरवरी को स्वच्छता सर्वेक्षण एवं पर्यावरण जागरूकता के लिये आयोजित सायकल आँन कार्यक्रम के पूर्व कार्यक्रम के व्यापक प्रचार प्रसार एवं जनमानस में संदेश के लिये नगर में 29 जनवरी को बाहुबली चौक से शाम 5 बजे मशाल दौड़ एवं शहीद प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर को श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।

दी गयी जानकारी में बताया गया है कि सायकल आँन के प्रमोशन के लिये आयोजित मशाल दौड़ में नगर के समस्त खेल संघ के खिलाड़ी शामिल होगे और दौड़ के माध्यम से कार्यक्रम का प्रमोशन करेंगे। इस आयोजन के लिये हांँकी, फुटबाल, कबड्डी, व्हालीबाल, एथलेटिक्स, एन सी सी स्काउट दल एवं एन एस एस ने सहित अन्य खेल संघों ने अपनी सहमति प्रदान करते हुये सायकल आँन का प्रमोशन करने की सहमति प्रदान की है और नगर को स्वच्छ सुंदर और स्वस्थ्य बनाने के व्यापक संदेश के लिये आयोजित सायकल आँन रैली को सफल बनाने के लिये 29 जनवरी को मशाल दौड़ में शामिल होंगे।

सायकल आँन के अध्यक्ष कपिल पांडे ने जानकारी देते हुये बताया कि मशाल दौड़ का आयोजन 29 जनवरी को शाम 05:00 बजे बहुबली चौक से सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन के संक्षिप्त संबोधन के पश्चात मशाल प्रज्जवलिक कर खिलाडिय़ों को रिेले मशाल सौंपी जायेगी जो बाहुबली चौक से प्रारंभ होकर शुक्रवारी होते हुये नेहरू रोड, नगर पालिका चौक, बस स्टैण्ड, पाल पेट्रोल पंप से महात्मा गांधी स्कूल में इस मशाल दौड़ में शामिल सभी खेल प्रेमी उपस्थित होकर पिछले दिनों चोर गिरोह की घेराबंदी करने के दौरान शहीद हुये पुलिस विभाग के प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर को श्रद्धांजली देंगे।

सायकल आँन के संयोजक कपिल पांडे ने मशाल दौंड़ एवं शहीद प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर के श्रद्धांजलि के कार्यक्रम में सभी सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक संगठनों एवं एन जी ओ से उपस्थिती की अपील की है।