वैश्य महासम्मेलन सिवनी ईकाई की नई कार्यकारिणी गठित

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। संरक्षक द्वय सुदर्शन बाझल, नरेश दिवाकर (डी.एन.) एवं संभागीय अध्यक्ष मनीष अग्रवाल के मार्गदर्शन में फेडरेशन के कार्यों को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए नई कार्यकारिणी का गठन विगत दिवस श्री डी.पी. साहू के कार्यालय में आयोजित बैठक में किया गया है.

जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश सराफ, जिला प्रभारी संजय कुमार मालू व जिला अध्यक्ष श्री डी.पी.साहू, उपाध्यक्ष अजय सूर्यवंशी एवं दीपक अग्रवाल, महासचिव लालमणिन्द्र (लालू) राय, सहसचिव आयुष सिंघानिया, कोषाध्यक्ष मुकेश चौरसिया, मीडिया प्रभारी अनिल डंभारे एवं कार्यकारिणी सदस्यों में अरविंद वार्ष्णेय, गणेश गुप्ता, सुबोध बाझल, पापे चौरसिया, अनिल पटवा, सुनील साहू, अंकित नाहर, अनिल सोनी को नियुक्त किया गया है.

जिला अध्यक्ष श्री डी.पी.साहू ने कहा कि इस अवसर पर वैश्य महासम्मेलन के कार्य को करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ उपस्थित हो सहयोग प्रदान करेंगे तथा मिशन को आगे बढ़ाने के लिए तन मन धन से तैयार रहेंगे.

साथ ही इस अवसर पर भोपाल में बनने जा रहे वैश्य महासम्मेलन केनिर्माणाधीन भव्य भवन के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई तथा इसके निर्माण में लगने वाली राशि हेतु अपनी सहभागिता निभाने की अपील सदस्यों से की गई.

अध्यक्ष श्री साहू ने आगामी 09 अप्रैल वैश्य दिवस (चैत्र प्रतिपदा) को धूमधाम से मनाने हेतु इस अवसर पर निकलने वाली रैली को भव्यता प्रदान करने हेतु आपस में विचार विमर्श किया तथा इसकी रुपरेखा बनाते हुए विभिन्न कार्यों के लिए जिम्मेदारी भी सौंपी गई.