वरिष्ठ पत्रकार विपिन शर्मा हुए ब्रम्हलीन, अंतिम यात्रा शुक्रवार को सुबह 09:30 बजे

(ब्यूरो कार्यालय)
सिवनी (साई)। लंबे समय से पत्रकारिता, सामाजिक कार्यों आदि में सक्रिय रहने वाले विपिन शर्मा ब्रहस्पतिवार को ब्रम्हलीन हो गए। आप लंबे समय से अस्वस्थ्य थे। आपका ईलाज सिवनी एवं नागपुर के अस्पतालों में चल रहा था।
लगभग 52 वर्षीय विपिन शर्मा अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता और जनहित एवं सामाजिक कार्यों के चलते लोगों के बीच खासे लोकप्रिय थे। आप नेकी की दीवार के संस्थापक सदस्यों में से एक थे। आपने विभिन्न समाचार पत्रों में लंबे समय तक काम किया है। आपकी लेखनी के सभी कायल हुआ करते थे। जनहित के मुद्दों को उठाने में विपिन शर्मा के द्वारा कभी गुरेज नहीं किया गया।
वरिष्ठ पत्रकार विपिन शर्मा लंबे समय से बीमार थे, किन्तु पिछले कुछ माहों से वे लगातार ही अस्पताल में भर्ती रहे। फिलहाल उनका ईलाज नागपुर के एक अस्प्ताल में चल रहा था। आपने ब्रहस्पतिवार 19 सितंबर 2024 को अपरान्ह नागपुर के अस्पताल में अंतिम सांस ली।
आपकी पार्थिव देह देर रात तक सिवनी पहुंचने की संभावना है। आप अपने पीछे पिता, भाई, भाभी, पत्नि, एक पुत्री, बहनों आदि का भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। आपकी अंतिम यात्रा द्वारका नगर, छिंदवाड़ा रोड स्थित आपके निज निवास से कटंगी नाका माक्षधाम के लिए शुक्रवार 20 सितंबर 2024 को सुबह 09 बजकर 30 मिनिट पर रवाना होगी।
समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया और दैनिक हिन्द गजट परिवार इस दुख की घड़ी में परिजनों को गहन दुख सहने की क्षमता ईश्वर से प्रदान कर दिवंगत आत्मा की चिरशांति की कामना ईश्वर से करता है।