अग्रधनी प्रतियोगिता में ज्ञानवर्धक सवालों का प्रतिभागियों ने दिया जवाब

(ब्यूरो कार्यालय)
सिवनी (साई)। महाराज अग्रसेन के जन्मोत्सव पर आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में जबलपुर रोड अग्रोहा धाम में कौन बनेगा अग्रधनी प्रतियोगिता और आनंद मेला का आयोजन गत दिवस किया गया।
अग्रधनी प्रतियोगिता में महाराज अग्रसेन, अग्रवाल समाज व सिवनी की पृष्टभूमि से जुड़े कई ज्ञानवर्धक सवाल पूछे गए, जिसका जवाब देकर प्रतिभागियों ने राशि जीती।आनंद मेले के स्टाल में स्वादिष्ट, लजीज व्यंजनों का सामाजिकजनों ने लुत्फ उठाया।
कार्यक्रम में अतिथि डा. श्री रोहित अग्रवाल, डा. श्री योगेश अग्रवाल की विशेष उपस्थिति रही।अग्रधनी प्रतियोगिता का संचालन करते हुए श्री शिवम अग्रवाल भोमा ने प्रतियोगियों से सवाल पूछे। कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर अलग-अलग पड़ाव पर पहुंचे प्रतिभागियों को जीती गई धनराशि प्रयोजकों के सौजन्य से दी गई।
प्रतिभागियों से माेगली की जन्मस्थली कहा है, पहले मोबाइल फोन का अविष्कार किसने किया था, सिवनी में अग्रवाल समाज के भवन का निर्माण किस वर्ष में प्रारंभ हुआ, महाराज अग्रसेन से जुड़े कई सवाल पूछे गए।आनंद मेले का संचालन अग्रनारी शक्ति मंच द्वारा किया गया।कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर आयोजित ’कौन बनेगा अग्रधनी’ प्रतियोगिता को सभी ने खूब सराहा।