भोलेनाथ, साबित कर ही दो कि कश्मीर फाइल्स का रिसर्च झूठ था

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। अनुराग कश्यप और विवेक अग्निहोत्री के बीच मंगलवार से ट्विटर पर बहस छिड़ा है और यह अब तक खत्म नहीं हुआ।

सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज को चर्चा में बने रहने वाले विवेक अग्निहोत्री ने एक और ट्वीट किया है, जो वायरल है रहा है। बता दें कि ये जंग उस वक्त शुरू हुई जब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग कश्यप के विचारों पर असहमति जताई थी। एक बार फिर विवेक ने अनुराग के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है।

दरअसल अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म द कश्मीर फाइल्सको घसीट डाला। विवेक ने व्यंग्य भरे लहजे में जवाब दिया है औऱ कहा है, ‘भोलेनाथ, आप लगे हाथ साबित कर ही दो कि कश्मीर फाइल्स का चार साल का रिसर्च सब झूठ था। गिरिजा टिक्कू, बीके गंजू, एयरफोर्स किलिंग, नदीमर्ग सब झूठ था। 700 पंडितों के वीडियो सब झूठ थे। हिंदू कभी मरे ही नहीं, आप साबित कर दो, दोबारा ऐसी गलती नहीं होगी।

इसपर अनुराग कश्यप ने भी जवाब दिया और कहा, ‘सर यह आपकी गलती नहीं है। आप अपनी फिल्मों के लिए भी उसी प्रकार शोध करते हैं, जैसे आपने मेरी बातचीत के बारे में ट्वीट किया है। आप और आपकी मीडिया एक जैसे हैं। चिंता की कोई बात नहीं है, अगली बार से कृपया थोड़ी गंभीरता से शोध करें।

दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने मंगलवार को ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसका शीर्षक था, ‘कांतारा और पुष्पा जैसी फिल्में उद्योग को बर्बाद कर रही हैं : अनुराग कश्यप।अग्निहोत्री ने इसके साथ लिखा , ‘मैं बॉलीवुड के एकमात्र महामाहिम के इस विचार से पूरी तरह असहमत हूं। क्या आप सहमत हैं?’