रैंप पर चलते अमिताभ बच्चन ने बताया अब कैसी है हालत?

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। इस महीने की शुरुआत में प्रोजेक्ट केके सेट पर लगी चोट के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट में दिग्गज एक्टर ने कहा कि वह ठीक हो रहे हैं। अपने नोट के साथ उन्होंने एक काले और सफेद कपड़े में एक फैशन शो में रैंप पर चलते हुए खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर भी लगाई।

अपने कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने कहा- मेरे ठीक होने के लिए सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं ठीक हो रहा हूं। उम्मीद है कि मैं जल्द ही रैंप पर वापसी करूंगा। पोस्ट का जवाब देते हुए राहुल देव ने कहा- सुनो, यह खबर सुनकर बहुत अच्छा लगा, आपको प्यार।

मार्च के पहले सप्ताह में शेयर किए गए एक ब्लॉग पोस्ट में 80 वर्षीय अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने खुलासा किया कि प्रोजेक्ट केके सेट पर एक एक्शन सीन करने के दौरान उन्हें चोट लगी थी, जिससे उनकी रिब खराब हो गई थी। उन्होंने हैदराबाद में जांच कराया और अपने मुंबई के घर जलसा में आराम कर रहे हैं। अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया कि चोट दर्दनाक थी और उन्हें अपनी सामान्य गतिविधियों में वापस आने में कई सप्ताह लगेंगे।

अपने पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा- प्रोजेक्ट केके लिए हैदराबाद में शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया हूं – रिब टूट गई और दाएं रिब में मांसपेशियों में बहुत चोट आई है। डॉक्टर से परामर्श किया और स्कैन किया हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन कराई और घर वापस आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है। चलने-फिरने और सांस लेने में कुछ सप्ताह लगेंगे, वे कहते हैं कि इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए। कुछ दवाएं भी चल रही हैं दर्द के लिए। अमिताभ बच्चन ने आगे कहा- इसलिए, जो भी काम किया जाना था, उसे निलंबित और रद्द कर दिया गया है, फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आम तौर पर पड़ा रहता हूं।

हाल ही में एक कार्यक्रम में कई प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन के को-एक्टर अजय देवगन ने बताया कि सुपरस्टार का अपने काम के प्रति समर्पण है। अजय देवगन ने शेयर किया कि दिग्गज एक्टर उनकी 1998 की एक्शन फिल्म मेजर साबके सेट पर भी लगभग 30 फीट से कूदने के दौरान घायल हो गए थे। उन्होंने कहा कि वह लगभग 30 फीट से कूदे। यह तीन मंजिल ऊंचा था। मैंने उनसे कहा चलो यह शॉट नहीं करते। यह एक रात का सीन था, मैंने कहा हम इसे डुप्लिकेट के साथ काम कर सकते हैं प्रोजेक्ट केमें अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं।