आरसीबी की जीत पर अनुष्का ने मनाया जश्न

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। रियल लाइफ हो या सोशल मीडिया, ये दोनों कभी भी कपल गोल सेट करने से नहीं चूकते। वे अपने स्टाइलिश कपड़ों और सभी फैशन गोल्स के चलते भी सुर्खियां बटोरते हैं। कल रात, अनुष्का शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) वर्सेज दिल्ली कैपिटल्स (DC) मैच में विराट की टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में थीं। आरसीबी ने मैच जीता और बाद में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर जश्न की झलकियां शेयर कीं। अनुष्का और विराट ने साथ में इसे सेलिब्रेट भी किया, लेकिन एकदम अलग अंदाज में।

कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें Anushka Sharma को कल रात बेंगलुरु में मैच के मजे लेते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर स्टेडियम से एक वीडियो शेयर किया और इसमें जीत का जश्न मनाया। उन्होंने विजेता टीम को टैग भी किया। अगली पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो पति विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं। दोनों के हाथ में कागज के कप थे और वे मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैच के बाद पीते हैं सेश-स्पार्कलिंग वॉटर। हम कड़ी मेहनत करते हैं।

RCB VS DC मैच में विराट की टीम आरसीबी ने डीसी को 23 रन से हराया। दूसरी क्लिप्स सामने आईं, जिनमें दिखाया गया है कि अनुष्का स्टेडियम में आरसीबी के लिए चीयर कर रही हैं। अनुष्का ती पोस्ट की गई सेल्फी में वह दमकती स्किन में काले रंग का टॉप पहने प्यारी लग रही हैं। विराट स्काई ब्लू टी शर्ट में नजर आ रहे हैं।