राजीव सेन-चारु असोपा का आखिरकार हुआ तलाक!

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा ने पिछले कुछ सालों में अपनी शादी में आए उतार-चढ़ाव के बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी साझा करने के बाद औपचारिक रूप से तलाक लेने की घोषणा की है।

राजीव ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर चारु के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “कोई अलविदा नहीं है! बस दो लोग जो एक दूसरे के साथ नहीं चल सकते थे। राजीव ने यह भी साझा किया कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रहेंगे और अपनी बेटी ज़ियाना का सह-पालन करना जारी रखेंगे। उन्होंने लिखा, “प्यार बना रहेगा, हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे।

बॉलीवुडलाइफ के साथ एक साक्षात्कार में, राजीव ने कहा था, “हर किसी की भलाई के लिए, उनके मन की शांति महत्वपूर्ण है, खासकर अगर उनके बच्चे हैं। यह महत्वपूर्ण है कि ज़ियाना अपने आस-पास अच्छी चीजें देखें, उसे हम दोनों को खुश देखना चाहिए।

चारू ने तलाक पर टिप्पणी की थी और कहा था कि कैसे वह नहीं चाहती कि ज़ियाना उन्हें दुखी देखे, क्योंकि यह उसके लिए भी जहरीला हो सकता है। उसने यह भी साझा किया कि जबकि ज़ियाना उनके साथ रहेगी, राजीव जब चाहे उससे मिल सकता है।उन्होंने यह भी कहा, “अगर वह चाहे तो मैं ज़ियाना को उसके घर पर छोड़ सकती हूँ, और मैंने हाल ही में ज़ियाना को उसके पिता के पास रहने के लिए भेजा है। वह कोई समस्या नहीं है।

 

राजीव और चारू 16 जून, 2019 को शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने 2021 में बेटी का स्वागत किया, दोनों कई बार अलग हुए और साथ आए, आखिरकार दोनों ने तलाक ले लिया।