दिल्ली-मुंबई में 2000 रुपये में बिक रहे ‘आदिपुरुष’ के टिकट!

(ब्यूरो कार्यालय)

नई दिल्ली (साई)। ओम राउट की फिल्म आदिपुरुष काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज में एक सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास, कृति सैनन, सनी सिंह और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष बड़े बजट की फिल्म हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। मंगलवार को देश की प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर सिनेमा ने बताया कि फिल्म के एक लाख टिकट्स बिक चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कई जगह फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल हो चुके हैं। वहीं दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो सिटीज में टिकट की कीमत आसमान छू रही हैं। प्रीमियम थिएटर्स में आदिपुरुष के टिकट 2,000 तक में बिक रहे हैं।

खबर के अनुसार, मुंबई और दिल्ली में आदिपुरुष के फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल चल रहे हैं। वहीं टिकट की कीमत 2000 रुपये तक बताई जा रही है। दिल्ली के पीवीआर में टिकट की कीमत काफी ज्यादा है जिसमें द्वारका के वेगास लक्स में 2,000 में टिकट बिके हैं। वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड में टिकट की कीमत 1,800 है। इन दोनों थिएटर में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के पूरे टिकट बिक चुके हैं।

नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में आदिपुरुष की एक टिकट 1650 रुपये तक बिक रही है। पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में फ्लैश टिकट की कीमत 1,150 है। वहीं मुंबई में मैसन पीवीआर: लिविंग रूम, लक्स, जियो वर्ल्ड ड्राइव, बीकेसी में सभी शो के लिए टिकट 2,000 में बिक रहे हैं। कोलकाता और बैंगलोर में भी टिकट काफी महंगे हैं।, लेकिन चेन्नई और हैदराबाद आदिपुरुष की टिकट काफी कम कीमत पर बिक रहे हैं।

फिल्म आदिपुरुषमें प्रभास जहां भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं कृति सेनन ने माता सीता का रोल प्ले किया है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत द्वारा किया गया है। सैफ अली खान रावण बने हैं, और देवदत्त नागे, भगवान हनुमान के रोल में नजर आएंगे। लक्ष्मण का किरदार प्यार का पंचनामाएक्टर सनी सिंह ने प्ले किया है। संस्कृत एपिक रामायण से एडेप्टेड आदिपुरुषको टी-सीरीज़ और रेट्रोफाइल्स ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये है।