इस बार स्त्री का डर नहीं, वरन इस फिल्म में लोगों को डराएगा . . .

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। लगभग पांच साल पहले 2018 में आई कथित हारर मूवी स्त्री का सीक्वल जल्द ही आ सकता है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2आने वाली है। इसकी जानकारी कुछ दिन पहले राजकुमार ने श्रद्धा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को हिंट दिया था। अब उन्होंने एक टीजर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें ये साफ पता चल रहा है कि चंदेरी में इस बार स्त्री नहीं सिरकटे का आतंक होने वाला है।

फिल्म के टीजर में ये हिंट दिया गया है कि इस बार स्त्री के साथ-साथ सिरकटे का आतंक फैलने वाला है। सोशल मीडिया पर टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। राजकुमार राव ने टीजर शेयर करते हुए लिखा,”एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक, स्त्री 2 फिल्मिंग शुरू। आ रही है वो- अगस्त 2023।

 ‘स्त्रीका पहला पार्ट साल 2018 में आया था। जिसमें राजकुमार का नाम विक्की दिखाया था। उन्हें एक टेलर दिखाया है, जो महिलाओं के कपड़े सिलता है। उसके सपने तो बड़े हैं लेकिन पिता का बिजनेस होने के कारण उसे घाघरा चोली सिलना ही पड़ता है। इसी बीच उसकी मुलाकात श्रद्धा कपूर से होती है, जो रहस्यमयी महिला दिखाई हैं।

फिल्म की कहानी?

दरअसल स्त्रीफिल्म एक चुड़ैल के बारे में है। जो हर साल पूजा की चार रात शहर में आती है और मर्दों को मारकर सिर्फ उनके कपड़े छोड़ जाती है। 1990 के दौर में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एक जबरदस्त अफवाह फैली थी। ये अफवाह एक चुड़ैल के बारे में थी। माना जाता था कि एक चुड़ैल रात के वक्त शहर की गली-मोहल्लों में घूमती है और मर्दों की तलाश में रहती है।

ये चुड़ैल लोगों के घर का दरवाज़ा खटखटाती और प्यारी सी आवाज़ में घर पर मौजूद पुरूषों को आवाज़ लगाती। अक्सर ये आवाज़ पुरूष की मां या बहन जैसी होती है। अगर ये आवाज़ सुनकर पुरूष बाहर आ जाता है तो चुड़ैल उसे 24 घंटों के अंदर मार देती है।