तमिल अभिनेत्री सिंधु हुईं ब्रम्हलीन

(ब्यूरो कार्यालय)

चेन्नई (साई)। इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आए दिन दुखद खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन ने सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद मलयालम एक्टर कैलाश नाथ और पॉपुलर तमिल एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया के पिता का निधन हुआ।

बीते दिन जहां तेलंगाना के मशहूर लोक गायक गद्दार के निधन से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा। इसके अलावा कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया। वहीं अब तमिल इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल की जानी मानी एक्ट्रेस सिंधु का निधन हो गया है।

अभिनेत्री पिछले काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थीं। वह महज 42 साल की थीं। सिंधु की मौत की पुष्टि एक्टर कोट्टाची ने की है। एक्टर कोट्टाची ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज सुबह 2.15 बजे एक्ट्रेस अंगदी तेरु सिंधु का स्वाभाविक रूप से निधन हो गया। मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रे्स को साल 2020 में कैंसर का पता चला था। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ भी साझा की थी। एक्ट्रेस कैंसर का पता चलने के बाद से लगातार किलपॉक के एक निजी अस्पताल में इलाज करवा रही थीं। जिंदगी की इस जंग के दौरान एक्ट्रेस ने इलाज के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फाइनेंशियल मदद भी मांगी थी। इसके बाद तमिल के एक्टर कार्थी, इसारी गणेश, सतीश कुमार और अन्य सितारों ने अस्पताल के खर्चों में सिंधु की मदद की थी। सिंधु के निधन की मौत की खबर से उनके फैंस के अलावा साथी कलाकारों को गहरा सदमा लगा है। सिंधु के अचानक चले जाने से उनके घर में मातम का माहौल है।

बता दें कि सिंधु ने बीते कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू के दैरान बताया था कि डाक्टर ने उनका एक ब्रेस्ट काट दिया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने मर्सी किलिंग की अपील करते हुए कहा था कि वह इस दर्द के साथ नहीं जीना चाहतीं। गौरतलब है कि सिंधु ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की थी। एक्ट्रे्स की शादी महज 14 साल की उम्र में हो गई थी।