पानी नहीं यह फेंका गया था विधायक पर..!

 

 

थमता नहीं दिख रहा अर्जुन काकोड़िया प्रकरण!

(संजीव प्रताप सिंह)

सिवनी (साई)। किसानों के द्वारा आंदोलन किये जाने पर बरघाट के विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया के तल्ख तेवरों वाले वीडियो के बाद रार बढ़ती दिख रही है। काँग्रेस के विधायक अर्जुन काकोड़िया पर पानी फेंका गया था या कुछ और इसको लेकर अब नयी बहस आरंभ हो गयी है।

बताय जाता है कि अपनी समस्या को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों के मध्य जब विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया पहुँचे तो वहाँ काफी कुछ हुआ। इस दौरान विधायक पर किसी के द्वारा पानी फेंका जाकर उन्हें भला बुरा कहा गया। विधायक इतना सुनकर भड़क गये।

इसके बाद का बनाया हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया के द्वारा कहा जा रहा है कि वे अर्जुन हैं, अभी शराफत से बात कर रहे हैं, मर्द के बच्चे हो तो सामने आकर बात करो। इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद उनके विरोधी और पक्षधरों के बीच बहस का अनंत सिलसिला आरंभ हो चुका है।

दरअसल, बरघाट कृषि उपज मण्डी के सामने किसानों के द्वारा सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया जा रहा था। किसानों की धान खरीदी का पोर्टल नहीं खोले जाने से वे आक्रोशित थे। उनका कहना था कि धान मण्डी में पड़ी हुई है। उनको टोकन प्राप्त हो चुका है। इसके बावजूद उनकी धान खरीदी नहीं की जा रही है। ग्राम खूंट से आक्रोशित किसान नारेबाजी करते हुए मण्डी के सामने पहुँचे और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया था।

इस पूरे घटनाक्रम के उपरांत वैभव पवार मित्र मण्डल के नाम से सोशल मीडिया व्हाट्सएप समूह में अभिषेक भगत के नाम से 80857 58808 नंबर से एक संदेश डाला गया है जिसका स्क्रीन शॉट समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को भेजा गया है। इस स्क्रीन शॉट में अभिषेक भगत के द्वारा कथित तौर पर यह लिखा गया है कि कल विधायक द्वारा किसानों से की गयी अभद्रता के विषय में यह बताया गया कि जो पानी फेंका गया वह माचागोरा का नहीं बल्कि मानव मूत्र था। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक इस मामले में पक्ष और विपक्ष के बीच सोशल मीडिया पर बहस का दौर जारी है।

24 thoughts on “पानी नहीं यह फेंका गया था विधायक पर..!

  1. Pingback: immediate edge
  2. Pingback: online cvv shop

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *