उठ रहे अंकुर की मौत पर सवालिया निशान!

 

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। बबरिया तालाब के पास बीते दिवस कान्हीवाड़ा निवासी अंकुर साहू की दुर्घटना में हुई मौत पर सवालिया निशान लगने आरंभ हो गये हैं। इस मामले में उच्च स्तरीय जाँच की बात भी लोग कह रहे हैं।

ज्ञातव्य है कि कान्हीवाड़ा के दुर्गा चौक निवासी लोहा सीमेंट व्यवासयी अंकुर पिता महेश साहू का शव बीते दिवस बबरिया तालाब के समीप सड़क के पास मिला था। प्राथमिक तौर पर तो डूण्डा सिवनी पुलिस के द्वारा इस मामले को सड़क दुर्घटना बताया जा रहा है किन्तु लोग इससे संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं।

मृतक के पारिवारिक सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि घटना वाले दिन मृतक अंकुर साहू के पास किसी का फोन सिवनी आया था, जिसमें लेन देन की बात की जा रही थी। इसके बाद अंकुर साहू और उक्त व्यक्ति (संभवतः जिसने फोन किया था) के साथ जबलपुर रोड स्थित हनी ढाबे में जाकर बैठा गया था।

इस दौरान अंकुर साहू के साथ मारपीट भी की गयी बतायी जा रही है। इस बात में कितनी सच्चाई है यह बात तो हनी ढाबे में काम करने वाले कारिंदों से पूछताछ पर ही पता चल सकता है। वहीं, डूण्डा सिवनी पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि हनी ढाबे में उस दौरान विवाद अवश्य हुआ था पर वह विवाद मृतक की बजाय अन्य दो लोगों का हुआ था जिससे मृतक का कोई संबंध नहीं है।

वहीं, कान्हीवाड़ा में चल रहीं चर्चाओं के अनुसार अंकुर साहू के द्वारा पिछले साल आईपीएल क्रिकेट सेशन के दौरान चल रहे सट्टे में पैसा लगाया गया था। इसकी देनदारी भी अंकुर पर बाकी बतायी जा रही है। इसके अलावा मृतक के पास घटना स्थल पर शराब की एक बोतल को लेकर भी तरह – तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

4 thoughts on “उठ रहे अंकुर की मौत पर सवालिया निशान!

  1. Pingback: replica watches

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *