चौपहिया वाहन से टकरायी बाईक : 01 मृत, 01 गंभीर

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। धनौरा से सिवनी आ रहे बाईक सवार की बाईक को बंजारी के पास अज्ञात चौपहिया वाहन ने कट मारते हुए टक्कर मार दी। इसके चलते बाईक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे मील के पत्थर में जा घुसी। इस दुर्घटना में बाईक पर सवार एक युवक की मृत्यु हो गयी तो वहीं दूसरा घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धनौरा निवासी मनीष (20) पिता शिव कुमार गुमास्ता अपने साथी मोनू रजक के साथ बाईक पर सवार होकर बीती शाम धनौरा से सिवनी आने के लिये रवाना हुए थे। बताया जाता है कि जैसे ही उनकी बाईक मण्डला रोड पर स्थित बंजारी के समीप पहुँची, तभी केवलारी की ओर से आ रहे चौपहिया वाहन ने तेज लाईट चमकाते हुए बाईक को कट मार दिया।

बताया जाता है कि अचानक निर्मित की गयी इस स्थिति से बाईक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे मील के पत्थर में जा घुसी, जिसके कारण बाईक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहाँ मनीष को चिकित्सक के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मोनू की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें नागपुर रिफर कर दिया गया है। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर लिया गया है। मृतक मनीष के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *