द रॉयल इकोल किड्ज का आज शुभारंभ

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। द रॉयल इकोल की अपार सफलता के बाद शहर के मध्य स्थल बारा पत्थर में द रॉयल इकोल किड्ज का शुभारंभ मंगलवार 02 अप्रैल से होने जा रहा है।

संस्था के द्वारा बताया गया कि यह स्कूल एक प्ले गु्रप के रूप में आरंभ किया जा रहा है, जिसमें 02 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों के लिये प्ले क्लास व 03 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों के लिये नर्सरी क्लास की शुरूआत की जा रही है। इन क्लासेस में द रॉयल इकोल की मुख्य शाखा की मुख्य विशेषताएं जैसे: एप्पल एजुकेशन, एक्टीविटी बेस्ड लर्निंग, प्ले वे लर्निंग मेथड, के माध्यम से अध्यापन कार्य किया जायेगा।

संस्था की ओर से बताया गया कि विद्यार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए संपूर्ण कैम्पस सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहेगा। सुरक्षित आवागमन की सुविधा की व्यवस्था की गयी है। बच्चों के अध्यापन हेतु बाहर से उच्च शिक्षित शिक्षक बुलावाये जा रहे हैं। इसके अलावा यहाँ के विद्यार्थियों को संस्था की मुख्य शाखा द रॉयल इकोल जो कि बटवानी में स्थित है के साथ जोड़कर रखा जायेगा। इसके तहत बच्चों को माह के तीन दिवस मेन कैम्पस में स्वीमिंग क्लासेस व शहर के प्रदूषित वातावरण से दूर स्वच्छ वातावरण में भ्रमण के लिये ले जाया जायेगा, जिससे बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके।

इसके साथ ही यह भी बताया गया कि यह शिक्षण संस्थान सिवनी व अन्य क्षेत्रों के पालकों की विशेष माँग को ध्यान में रखकर सभी सुविधाओं के साथ अब आपके निकटतम स्थान सिवनी के हृदय स्थल बाहुबली चौक बारा पत्थर में स्थित उत्तम कॉम्प्लेक्स में आरंभ होने जा रहा हैं। एडमिशन की जानकारी हेतु सिटी ऑफिस 10 उत्तम कॉम्प्लेक्स में संपर्क किया जा सकता है।