कैरोसिन डालकर महिला ने किया खुदकुशी का प्रयास!

 

(ब्यूरो कार्यालय)

किंदरई (साई)। पुलिस थाना किंदरई अंतर्गत पारिवारिक विवाद के चलते एक ग्रामीण महिला ने खुद के ऊपर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम अनकवाड़ा निवासी ऊषा ने विगत दिवस अपने घर में खुद के ऊपर मिट्टी तेल छिड़क लिया जिसके बाद उन्होंने आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर मौके पर महिला की सास एवं बच्चे पहुँचे तथा महिला के शरीर में लगी आग को बुझाया। ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस वाहन से घंसौर अस्पताल में महिला को भर्त्ती कराया गया। गंभीर रूप से झुलसी महिला का प्राथमिक उपचार करने के उपरांत चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।

घंसौर पुलिस के द्वारा महिला के कथन लिये गये हैं। पुलिस ने बताया कि अग्निदग्धा महिला ने परिजनों के साथ हुए विवाद के चलते आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए अपने शरीर में मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी है।

घंसौर पुलिस ने घटना के संबंध में किंदरई पुलिस थाना प्रभारी को सूचना दे दी है। किंदरई पुलिस ने ग्राम अनकवाड़ा पहुँचकर मामले की जाँच आरंभ कर दी है। महिला ने जिस कमरे में आग लगायी थी, उस कमरे को सील कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार उक्त महिला ग्राम में आँगनबाड़ी कार्यकर्त्ता के पद पर कार्यरत है।