03 स्थायी वारंटी पहुँचे सलाखों के पीछे

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। लखनादौन पुलिस ने 02 स्थायी वारंटियों को सलाखों के पीछे पहुँचाने में सफलता हासिल की है। इसी तरह कोतवाली पुलिस ने भी एक स्थायी वारंटी को पकड़कर न्यायालय में पेश कर दिया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनादौन थाना में दर्ज अपराध क्रमाँक 894-10 में धारा 4, 6, 10 पशु अधिनियम के प्रकरण में ग्राम मदार टेकरी निवासी मोहम्मद सन्नू पिता मोहम्मद अशरफ लगभग नौ वर्षों से एवं अपराध क्रमाँक 217-16 में धारा 279, 338 के प्रकरण में जबलपुर के अंतर्गत आने वाले बरगी निवासी दिलीप पिता गोपाल धुर्वे विगत लगभग तीन साल से फरार चल रहे थे।

मुखबिर की सूचना पर दबिश देते हुए लखनादौन पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर दिया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस कार्यवाही में लखनादौन थाना प्रभारी एम.डी. नागोतिया और सहायक उप निरीक्षक परते के साथ आरक्षक अनिल लोखण्डे, रवि धुर्वे, अजय बरमैया, महिला आरक्षक भुवनेश्वरी और चालक प्रकाश की अहम भूमिका रही।

कोतवाली पुलिस ने भी तीन साल से फरार चल रहे सुभाष पुतला चौक क्षेत्र निवासी कमल (56) पिता राधेलाल सोनी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर दिया जहाँ से आरोपी को सलाखों के पीछे पहुँचा दिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेने में उप निरीक्षक जे.एन. गेडाम, आरक्षक चंचलेश नरवरे और सैनिक वकील खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *