सड़क हादसों में 03 घायल

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। जिले के विभिन्न स्थानों पर घटित सड़क हादसों में 03 लोग घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पहुँचाया गया। इनमें से एक घायल को रेफर कर दिया गया है।

एक दुर्घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अरी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम आमगाँव निवासी सहादू (40) पिता तिगड़ू मर्सकोले मंगलवार 09 अप्रैल को दोपहर के वक्त जब सिवनी क्षेत्र में जनता नगर के समीप से होकर गुजर रहे थे तभी किसी अज्ञात दो पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मारकर घायल कर दिया।

डिण्डौरी जिला निवासी अनुराग (33) पिता अशोक श्रीवास भी सड़क दुर्घटना में घायल हो गये। घायल अनुराग को तत्काल जिला चिकित्सालय सिवनी में उपचारार्थ दाखिल करवाया गया जहाँ चिकित्सक ने उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें बेहतर उपचार के लिये रेफर कर दिया।

एक अन्य सड़क हादसे में डूण्डा सिवनी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम नगझर के कौशिक नगर निवासी विनोद (38) पिता छिदामी भट्ट को भी वाहन पलटने के कारण घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है। विनोद के साथ उक्त दुर्घटना कैसे घटी, इस बारे में वे स्वयं भी विस्तार से जानकारी नहीं दे पाये