नमो को पीएम बनाने ढाल सिंह को जितायें : स्वतंत्र देव

 

बैठकों में कार्यकर्त्ताओं ने चुनावी रणभूमि हेतु कसी कमर.

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश शासन के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अपने दो दिवसीय प्रवास अंतर्गत लोकसभा प्रत्याशी डॉं.ढाल सिंह बिसेन के समर्थन में और पुनः मोदी सरकार बनाने के महाभियान को लेकर विधानसभा क्षेत्र कटंगी व वारासिवनी की संयुक्त और बैहर व लांजी की विधानसभा की अलग – अलग बैठकें लीं।

इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्त्ताओं सेे लोकसभा जीतने के लिये कमर कसकर रणभेरी में कूदने का आव्हान किया। बैठक में श्री सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के इस धर्मयुद्ध में राष्ट्र के सम्मान के लिये हमें हर कीमत पर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है और इसके लिये बालाघाट संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ.ढाल सिंह बिसेन को भारी बहुमत से जिताकर दिल्ली पहुँचाना है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्त्ता भविष्य की धरोहर है। हम सब राष्ट्र के पुर्ननिर्माण के लिये काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि आप सब आने वाले कल के शिवराज और नरेन्द्र मोदी, पं.दीन दयाल उपाध्याय, कुशा भाऊ ठाकरे और अटल बिहारी वाजपेयी हैं। जरूरत है इन जैसा बनने के लिये त्याग – तपस्या और बलिदान की। उन्होंने कहा कि याद रहे नेता तो भाग्य से बनते हैं अपितु कार्यकर्त्ता मेहनत से ही बनता है।

इस अवसर पर लोक सभा प्रत्याशी डॉ. बिसेन ने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि मैं तो निमित्त मात्र प्रत्याशी हूँ, असल में उम्मीदवार तो आप ही हैं। मुझे तो आपकी सेवा और चौकीदार कहलाने का सौभाग्य मिला है। हमें अब जी-जान से अब की बार चौकीदार सरकार के वास्ते जुटना होगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी ने कहा कि आज का दिन हमारे लिये बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हमें स्वंतत्र देव सिंह जैसे मंजे हुए अनुभवी नेता का मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है। निश्चित ही इस पर अमल हमारे और पार्टी के लिये लाभदायक सिद्ध होगा।

बैठक में लोकसभा संयोजक नरेश दिवाकर, अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमति रेखा बिसेन, भगत सिंह नेताम, डॉं.योगेन्द्र निर्मल, पूर्व विधायक रमेश भटेरे, श्रीमति अनुपमा नेताम और सह प्रभारी महेन्द्र सुराना सहित भाजपा के समस्त जिला, मण्डल, बूथ स्तर के मोर्चे, प्रकोष्ठ, प्रकल्पों के पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता मौजूद थे।