ढाल सिंह के नामाँकन में मुनमुन रहे नदारद!

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। सिवनी विधान सभा के भाजपा के विधायक दिनेश राय मुनमुन अबूझ पहेली बन गये हैं। वे कब, कौन सा कदम और क्यों उठा लें यह कोई नहीं जान पाता है! सोमवार की ही बात की जाये तो इधर, भाजपा के बालाघाट संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ.ढाल सिंह बिसेन अपना नामाँकन दाखिल करने गये और उसमें दिनेश राय मुनमुन गायब रहे।

बालाघाट संसदीय क्षेत्र में डॉ.ढाल सिंह बिसेन का कद बढ़ाने और बालाघाट में उठ रहे असंतोष के स्वरों के शमन एवं कार्यकर्त्ताओं में उत्साह के संचार हेतु भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित अनेक वरिष्ठ नेताओं को भोपाल के आला नेताओं ने बालाघाट भेजा था। इन नेताओं ने डॉ.ढाल सिंह बिसेन के कंधे से कंधा मिलाते हुए नामाँकन दाखिल कराया और उनकी रैली में शामिल हुए।

वहीं, सिवनी के निर्दलीय विधायक रहे वर्तमान भाजपा के विधायक दिनेश राय रविवार को ही नर्मदा यात्रा पर निकल गये। डॉ.ढाल सिंह बिसेन की नामाँकन रैली में दिनेश राय मुनमुन की अनुपस्थिति से कार्यकर्त्ता अचंभित और सशंकित दिखे। पार्टी के लोग इस एपीसोड को पिछले सप्ताह छिंदवाड़ा में घटे मुनमुन के अनोखे बोल एपीसोड से भी जोड़कर देख रहे हैं।

ज्ञातव्य है कि छिंदवाड़ा में हुए कलार समाज के एक कार्यक्रम में दिनेश राय मुनमुन के द्वारा मुख्यमंत्री कमल नाथ के पुत्र नकुल नाथ को भावी सांसद तक बता दिया गया था। इस ताजे घटनाक्रम में जिला भाजपा, दिनेश राय मुनमुन के बचाव में आगे आयी है। जिला अध्यक्ष प्रेम तिवारी का कहना है कि दिनेश राय का कार्यक्रम पहले से ही तय था, वे 13 अप्रैल तक वापस आ जायेंगे। (दैनिक भास्कर जबलपुर से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *