कल्याण अग्रवाल का हुआ प्रवास

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कल्याण अग्रवाल का सोमवार 15 अप्रैल को नगर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आगमन हुआ।

उनके साथ मुख्य रूप से पूर्व भारतीय जनता पार्टी महामंत्री खरगोन दिगंबर राठौर एवं बालाघाट के प्रतिनिधि के अलावा व्यापारिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रूपचंद मोहनानी के नेत्तृत्व में जिला भाजपा कार्यालय में एक बैठक आहूत की गयी।

उक्त बैठक में प्रदेश संयोजक कल्याण अग्रवाल के द्वारा आने वाले 29 अप्रैल को बालाघाट लोकसभा चुनाव में सिवनी जिले के सभी व्यापारियों को लगातार व्यापारियों से संपर्क बनाये रखने को कहा गया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि राष्ट्र निर्माण के लिये देश के गौरव के लिये एवं जो लाभ जीएसटी के आने से व्यापारियों को जो इनपुट का लाभ प्राप्त हो रहे हैं एवं नोटबंदी से जो फर्जी कंपनियां जो काले धन को सफेद करती थीं उन पर प्रतिबंध लगाया गया है जिससे कि आज महंगाई में लगाम लगायी जा सकी है।

आयोजित की गयी उक्त बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन बाझल, नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर, आलोक जैन,राम प्रसाद राहंगडाले, राधा वल्लभ शर्मा, टोपेश राहंगडाले, दिनेश चौकसे, राजू यादव, अभिनव अग्रवाल, राज बहादुर ठाकुर, प्रदीप अग्रवाल, संतोष सोनी, सौरभ जैन आदि उपस्थित रहे।