जन आक्रोश रैली में हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मारा थप्पड़

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

सुरेंद्र नगर (साई)। लोकसभा चुनाव चल रहे हैं तो कहीं से जूताकांडतो कहीं से थप्पड़कांड का शोर मच रहा है। गुरुवार को जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता वारके बाद शुक्रवार को गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक जनसभा के दौरान पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद जनसभा में हड़कंप मच गया।

इस घटना की सामने आए एक विडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि हार्दिक पटेल जन आक्रोश सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच एक शख्स अचानक उनके पास मंच पर आता है और जोर से थप्पड़ मारता है। इस घटना के बाद सभा स्थल पर हंगामा शुरू हो गया। विडियो में हार्दिक पटेल और पिटाई करने वाले शख्स के बीच नोकझोंक भी साफ नजर आई।

थप्पड़कांड के बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी को हमले के लिए दोषी ठहराया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी मुझपर हमले करवा रही है। वह चाहती है कि मुझे मार दिया जाए। इन हमलों पर हम चुप नहीं रहेंगे।सुरेंद्रनगर में हुई इस घटना के बाद हार्दिक पटेल पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।

जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया था जूता

बता दें कि गुरुवार को बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंककर हमला किया गया। राव और भूपेंद्र यादव साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर बीजेपी हेडक्वॉर्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तब यह घटना हुई। हालांकि, जूता फेंकनेवाले इस शख्स को तुरंत सुरक्षा कर्मचारियों ने अरेस्ट कर लिया। बता दें कि आरोपी शख्स का नाम शक्ति भार्गव है और वह पेशे से डॉक्टर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *