अरबाज नहीं कर रहे हैं Dabbang 3 का निर्देशन

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने फिल्म दबंग 3 (Dabbang 3) का निर्देशन नहीं करने की वजह बतायी है। अरबाज ने साल 2010 में दबंग बनायी थी। फिल्म दबंग का निर्देशन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के भाई अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने किया था।

साल 2012 में अरबाज ने फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया। दबंग 3 के लिये अरबाज ने निर्देशक के तौर पर प्रभुदेवा (Prabhudeva) का चयन किया है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है।

वार्ता के मुताबिक अरबाज का कहना है कि हमें उम्मीद है कि हम इस फिल्म को दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज़ कराने में कामयाब होंगे लेकिन हम किसी तरह की कमिटमेंट नहीं कर रहे हैं क्योंकि यदि शूटिंग या पोस्ट प्रोडक्शन में देरी होती है तो इसके चलते चीज़ें थोड़ा आगे-पीछे हो सकती हैं।

अरबाज ने आगे कहा कि सलमान (Salman Khan) के स्टारडम में दबंग के बाद से ही काफी बढ़ोतरी हुई है और उन्हें साफ आयडिया है कि वे किस तरह से अपने आपको प्रस्तुत करना चाहते हैं। एक निर्देशक के तौर पर मैं एक निश्चित तरीके से काम करना चाहता हूं और हो सकता है कि वो दूसरे तरीके से चीज़ों को देख रहा हो और भाई होने के नाते ये हमारे लिए थोड़ी विकट स्थिति हो जाती है।

हमने इन सब चीज़ों को ध्यान में रखते हुए एक ऐसे शख़्स को निर्देशक बनाने का निर्णय लिया जिसे हम जानते हैं और जो अपने काम में बेहतरीन है। यही कारण है कि प्रभुदेवा को इस फिल्म का निर्देशक बनाने का निर्णय लिया गया है। हम फिल्म में ये दिखाएंगे कि कैसे सलमान का किरदार चुलबुल पांडे के किरदार में तब्दील होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *